Box Office Prediction : इन दो फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ने वाली है अक्षय-रजनीकांत की 2.0
Box Office Prediction : इन दो फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ने वाली है अक्षय-रजनीकांत की 2.0
Share:

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म 2.0 के लिए काफी इंतज़ार हो रहा है और अब ये इंतज़ार खत्म होने को है. सिर्फ ही एक ही दिन बाकि इसके रिलीज़ म. निर्देशक शंकर की ये फिल्म 29 नवंबर 2018 को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है.

बात दें, फिल्म तमिल, तेलेगू और हिंदी में दुनियाभर में रिलीज की जाएगी. सुपरस्टार रजनीकांत के फैन्स फिल्म के लिए अभी से बेहद उत्सुक हैं वहीं अक्षय को पहलीबार विलेन के रूप में देखने को फैंस बेताब हैं. फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर लगाए जा रहे कयास रिकॉर्ड तोड़ने वाले हैं. फिल्म 2.0, 600 करोड़ रुपए के बड़े बजट के साथ बनाई गई है.

इस बारे में बॉक्स ऑफिस विशेषज्ञों का कहना है कि 2.0 अब तक की सुपरहिट फिल्म बाहुबली और मेर्सल का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है. कहा जा रहा है साल की सबसे बड़ी फिल्म होने वाली है जो बहुत बड़े बजट में बनाई गई और काफी मेहनत की गई है.

तमिल फिल्म इंडस्ट्री में बाहुबली पहली फिल्म थी जिसने रिलीज के पहले ही दिन 100 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की थी. साउथ के स्टार विजय की फिल्म मेर्सल ने 2 दिन में दुनियाभर से 100 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की थी.

मेर्सल ऐसा करने वाली तमिल में बाहुबली के बाद दूसरी फिल्म बनी. इसी को देखते हुए विशेषज्ञों के अनुसार 2.0 अब इन सारे रिकॉर्ड्स को तोड़ सकती है. 

आपको बता दें, फैन्स ने फिल्म 2.0 के बॉक्स ऑफिस को लेकर कई कयास लगाए हैं. इस बारे में सोशल मीडिया पर कई ट्वीट किए गए. लोगों ने जानकारी दी है कि फिल्म की एडवांस ओपनिंग में फिल्म के 5 हजार टिकट केवल 3 घंटे में बिक गए. इसी अंदाज से कहा जा रहा है कि फिल्म पहले दिन 100 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई करेगी.  

आमिर की फिल्म हुई फ्लॉप तो डरे 2.0 के मेकर्स किया ये फैसला

2.0 : रिलीज़ से पहले ही फिल्म ने कमाएं इतने करोड़, तोड़ रही रिकॉर्ड

2.0 रिलीज़ हुई नहीं कि सामने आई 3.0 की बात, जानें क्या कहा निर्माता ने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -