15 साल के बेटे से की शादी और बेटी को भी दिया धोखा
15 साल के बेटे से की शादी और बेटी को भी दिया धोखा
Share:

बदलते दौर में रिश्तो की अहमियत बदलती जा रही है, दुनिया के उसूलो के खिलाफ लोग जिंदगी जी रहे है, एक तरफ जहाँ परिवार में एक-दूसरे के प्रति लगाव कम हो रहा है, तो दूसरी तरफ खून के रिश्ते ही शर्मसार हो रहे है. हाल ही के दिनों में एक मामला सामने आया है, जिसमे एक माँ ने अपनी ही बेटी और अपने बेटे से शादी कर ली. बेटी ने सालो बाद इस बात का खुलासा किया है, जिसके बाद आरोपी माँ को कोर्ट ने 10 साल की सजा सुनाई है.

उल्लेखनीय है कि अमेरिका के ओक्लाहोमा में एक पैट्रिसिया स्पैन नाम की महिला ने अपनी ही बेटी और बेटे से शादी कर ली. महिला ने अपनी बेटी सिस्टी स्पैन से वर्ष 2014 में शादी की थी, उस समय सिस्टी स्पैन की उम्र 26 वर्ष थी. सिस्टी ने आरोप लगाया था कि उसकी मां ने 2014 में उससे धोखे से शादी कर ली. इस महिला ने अपने बेटे से भी 2008 में शादी कर ली तब बेटे की उम्र 15 वर्ष थी. इस शादी को रद्द करने के लिए कोर्ट में याचिका लगाई गयी है. पैट्रिसिया ने कहा था कि जन्म प्रमाण पत्र और अन्य दस्तावेजों में उसका नाम बतौर मां नही होगा, लेकिन जब मिस्टी ने शादी के आवेदन को लेकर याचिका दायर की तो कोर्ट ने उसे रद्द कर दिया.

बता दे कि पैट्रिसिया स्पैन के दोनों बच्चे अपनी दादी के पास रहते थे, उन्ही ने इनका पालन पोषण किया. बेटा जब 10 साल बाद माँ के पास आया तो दोनों में दोस्ती हो गयी और फिर माँ ने बेटे से शादी कर ली. उक्त मामले में कोर्ट ने माँ को दोषी करार देते हुए 10 साल की सजा सुनाई है.

निर्भया गैंगरेप केस: दोषी मुकेश की पुनर्विचार याचिका पर आज सुनवाई

5 साल की बच्ची के साथ शारीरिक और मानसिक बलात्कार

मां-बेटी से रेप की कोशिश, चलती ट्रेन से कूदीं

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -