अब 'पैडमैन' होगी बेन, इस शख्स ने दर्ज की FIR
अब 'पैडमैन' होगी बेन, इस शख्स ने दर्ज की FIR
Share:

हाल ही में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म  'पैडमैन' विश्वभर में सुर्खियां बटोर रही है, फिल्म को क्रिटिक से अच्छे रिव्यु भी मिल रहे है, ऐसे में आई खबर के मुताबिक अब फिल्म क़ानूनी उलझनों में उलझती हुई दिखाई दे रही है. फिल्म पर स्क्रिप्ट चुराने के आरोप में FIR  दर्ज हुई है. FIR  दर्ज कराने वाले शख्स है  लेखक रिपू दमन जायसवाल, जिन्होंने इस मुद्दे को अपने फेसबुक पर भी शेयर किया है. 

उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर करीब दो महीने पहले लिखा था- डेढ़ साल पहले मैंने अरुणाचलम मुरुगनाथम और साती बायोडिग्रेडेबल सेनेटरी पैड्स पर एक स्क्रिप्ट लिखी थी और उसे रजिस्टर भी करवाया था. क्या आपने इनके बारे में सुना है? हां, अरुणाचलम मुरुगनाथम वो शख्स हैं, जिन्होंने गांव की महिलाओं के लिए सस्ते दाम पर सैनेटरी नैपकिन बनाया था. मैंने 5 दिसंबर 2016 को स्क्रीन राइटर एसोशिएसन में स्क्रिप्ट रजिस्टर करवाई थी और रेयान स्टीफन (करण जौहर प्रोडक्शन- क्रिएटिव हेड) और विक्रमादित्य मोटवानी को भेजा था.

उन्होंने आगे लिखा- हाल ही में पैडमैन का ट्रेलर रिलीज हुआ और बहुत से सीन्स, मेरे स्क्रिप्ट से चुराए गए थे. यहां तक कि उन्होंने मेरा काल्पनिक सीन (रक्षाबंधन सीन) को भी चुरा लिया. असल में अरुणाचलम मुरुगनाथम की कोई बहन ही नहीं है. रिपू दमन जायसवाल ने कहा है कि, मेरे द्वारा फिल्म के लिए लिखे गए कुछ काल्पनिक सीन तक चुरा लिए गए. फेसबुक पर शेयर करने के बाद जब ट्विंकल खन्ना की तरफ से फिल्म को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट हुआ तो मुझे दुःख हुआ.  

मिस वर्ल्ड बनाती थी सेनिटरी पैड

बर्थ डे स्पेशल: हिंदी साहित्य के 'विश्वास' आज हुए 48 के

23 फरवरी को फिर जलवा बिखेरेंगे बजरंगी भाईजान

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -