23 फरवरी को फिर जलवा बिखेरेंगे बजरंगी भाईजान
23 फरवरी को फिर जलवा बिखेरेंगे बजरंगी भाईजान
Share:

दिलजीत दोसांझ की आने वाली फिल्म इस समय खास चर्चा का विषय बनी हुई है, चर्चा में बने रहने के पीछे कारण है बॉलीवुड के कुछ सितारों का स्पेशल अपीरियंस, जी हाँ 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' इस महीने के आखिर में रिलीज होने जा रही है, जिसका ट्रेलर लांच कर दिया है. ट्रेलर में दिलजीत के साथ सोनाक्षी दिखाई दे रही है. 

2.31 मिनट के इस ट्रेलर में इन दोनों के साथ बॉलीवुड के सुशांत सिंह राजपूत, करण जौहर, और रितेश देशमुख नजर आ रहे है. ख़बरों के मुताबिक फिल्म में इन सभी का स्पेशल अपीरियंस है, और साथ ही इन सब को फिल्म में एक साथ लाने में बड़ा योगदान निभाने वाली और कोई नहीं, बल्कि फिल्म की स्टार सोनाक्षी सिन्हा ही है. लेकिन सूत्रों के मुताबिक अब एक और बड़ी खबर जो निकल कर आ रही है कि, फिल्म में बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान भी होंगे.

बता दें कि, इस बात कि पुष्टि खुद दिलजीत दोसांझ ने मीडिया से बातचीत में की. हालाँकि दिलजीत चाहते थे कि पहले सलमान खान को फैन्स के लिए सरप्राइज रखे लेकिन हम ऐसा कर नहीं पाए. बाकि कलाकरो के साथ ही सलमान को फिल्म में लाने के लिए मनाने का पूरा श्रेय सोनाक्षी सिन्हा को जाता है. अब देखने वाली बात यह होगी कि, सलमान इस फिल्म में किस रूप में नजर आएंगे. 

'हिंदी मीडियम 2' में कौन लेगी सबा कमर की जगह?

पुलकित की सेक्सी तस्वीर पर भोली पंजाबन ने की ऐसी कमेंट

इन मुख्य कारणो से आपको जरूर देखनी चाहिए 'पैडमैन'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -