एकता कपूर रिवील करेंगी 'वीरे दी वेडिंग' के वीरों के नाम

बॉलीवुड में अपने फैशन सेन्स के कारण पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस सोनम इन दिनों अपनी शादी के कारण चर्चाओं में चल रही हैं. इसी बीच उनकी नई फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' का नया पोस्टर लॉन्च हुआ. इस पोस्टर में सोनम के साथ करीना कपूर और स्वरा भास्कर नज़र आ रही हैं, जोकि बड़े ही  मस्ती भरे अंदाज़ में दिख रही हैं. तीनों अभिनेत्रियों के अलावा यहां एक चीज़ और है, जो सबका ध्यान अपनी ओर खिंच रही है, जो है स्मृति ईरानी. जी हाँ केंद्रीय मंत्री बनी स्मृति ईरानी भी इस पोस्टर में नज़र आ रही हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म को टीवी सीरियल्स की क्वीन एकता कपूर ने प्रोड्यूज किया है. एकता ने अपनी इस फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि, "जिंदगी का कोई भरोसा नहीं. लेकिन दोस्ती पर है, 2 दिनों में मिलें क्रेजी वीरों से."

एकता कपूर के इस ट्वीट के बाद से ज़ाहिर हो चूका है कि जल्द ही फिल्म के वीरों यानी भाई से भी पर्दा उठाया जाएगा. पोस्टर्स में तो फिल्म काफी अट्रैक्टिव नज़र आ रही है, लेकिन क्या इसकी स्टोरी भी इतनी दमदार है, यह देखना दिलचस्प होगा.

ख़ास बात यह है कि जारी किए गए पोस्टर में फिल्म की कहानी से सम्बंधित एक भी पिक्चर नहीं है, जो दर्शकों की उत्सुकता को और बढ़ा रही है. 01 जून को रिलीज़ होने जा रही इस फिल्म में सोनम कपूर, करीना कपूर, स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया और सुमित व्यास नज़र आने वाले हैं. देखा दिलचस्प होगा कि दर्शक इस फिल्म को कितना पसंद करते हैं और कितना प्यार देते हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस छोटे से गांव की खूबसूरत वादियों में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की शूटिंग शुरू

एक बार फिर विवादों में पद्मावत

इस एक्ट्रेस ने शेयर की सलमान और उनकी गर्लफ्रेंड संग सेल्फी, लेकिन..

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -