बराक ओबामा बने सांता क्लाज
बराक ओबामा बने सांता क्लाज
Share:

वाशिंगटन : अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा कई बार कुछ ऐसे काम अपनी निजी जिंदगी में से समय निकाल कर, कर लेते हैं जो लोगों के दिलों में छा जाते हैं .इन दिनों दुनियाभर के देश क्रिसमस और नए साल के जश्न में डूबा है ऐसे में बराक ओबामा भी सांता क्लॉज बनकर स्कूल में बच्चों के बीच पहुंच गए. उन्हें देखकर बच्चे बड़े खुश हुए.

बता दें कि पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा सातां क्लॉज बनकर शुक्रवार को वॉशिंगटन के मिडिल स्कूल पहुँच गए. ओबामा ने लेदर की जैकेट और सांता क्लॉज की टोपी पहन रखी थी. स्कूल में पहुंचते ही बच्चों की भीड़ ने उन्हें को घेर लिया. ओबामा ने भी गिफ्ट देकर बच्चों का मनोरंजन किया और उनके साथ फोटो भी खिंचवाई.

उल्लेखनीय है कि शांति के लिए नोबल पुरस्कार जीत चुके बराक ओबामा ने सांता क्लॉज बनकर स्कूली बच्चों से मिलने की एक फोटो ट्विटर अकाउंट पर शेयर की. ओबामा ने ट्वीट कर कहा, 'अपने समाज के लिए वक्त निकालने से बेहतर कुछ नहीं होता है. डीसी (वॉशिंगटन डीसी) क्लब में ब्वॉइज एंड गर्ल्स को सुनकर बहुत अच्छा लगा.' बता दें कि इस ट्वीट को अब तक 54 हजार से ज्यादा बार रिट्वीट किया जा चुका है. वहीं 3 लाख 50 हजार लोगों ने ओबामा के इस ट्वीट को पसंद किया है.

यह भी देखें

यूएफओ से जुड़े प्रोजेक्ट पर खर्च हुई लाखों डाॅलर की राशि

एच -1 बी वीजा से जीवनसाथी की नौकरी पर पड़ेगा असर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -