बांग्लादेश ने इस तरह किया 'श्रीदेवी' को याद
बांग्लादेश ने इस तरह किया 'श्रीदेवी' को याद
Share:

हिंदी सिनेमा की महान अदाकारा और पहली सुपरस्टार श्रीदेवी का निधन शनिवार रात को दुबई के एक होटल में बाथटब में डूबने से हुआ था. जिसके बाद करीब तीन दिन तक उनका शव कानूनी प्रक्रिया पूर्ण करने के बाद मंगलवार शाम को भारत लाया गया था. इसके बाद कल श्रीदेवी का पूरे रीति-रिवाजों से मुम्बई के विले पार्ले श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार किया गया. श्रीदेवी के असामयिक निधन से देश ही नहीं बल्कि विदेशों में मौजूद उनके लाखों फैंस को भी बड़ा धक्का लगा हैं. 

श्रीदेवी के निधन पर भारत समेत हॉलीवुड और पाकिस्तानी कलाकारों ने भी गहरा शोक व्यक्त किया था. वहीं, अब बांग्लादेश में भी श्रीदेवी के दीवानो की झलक देखने को मिली है. हाल ही में बांग्लादेश क्रिकेट टीम के चयनकर्ता मिनाजुल एबडीयन ने भी श्रीदेवी की निधन पर शोक व्यक्त किया हैं. उन्होंने कहा कि, "श्रीदेवी बॉलीवुड में पहली महिला सुपरस्टार में से एक थी. हम हमेशा उनके प्रशंसकों के शौकीन रहेंगे."

खास बात यह है कि, मुख्य चयनकर्ता की पत्नी (आफ्रोज़ा एबेडिन रीना) भी श्रीदेवी की प्रशंसक हैं. चयनकर्ता ने कहा कि, हमने श्रीदेवी की कई फिल्मों को देखा हैं. अफसोस की बात यह है कि उनकी मौत विवाद से हुई है और यही हमें सबसे ज्यादा दुखी कर रहा है." मिनाजुल एबडीयन ने कहा कि, हम श्रीदेवी के ना होने पर काफी दुखी हैं. 

रवि शास्त्री का छलका दर्द- भारत की हार पर भारत में खुश होते है लोग

दोहरी खुशी के बाद अश्विन को लगा तगड़ा झटका

दर्शकों को नहीं भा रहा पाकिस्तान सुपर लीग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -