'बाबूजी धीरे चलना' की शकीला ने ली अंतिम सांस..
'बाबूजी धीरे चलना' की शकीला ने ली अंतिम सांस..
Share:

अपने ज़माने की मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस शकीला का बुधवार देर शाम निधन हो गया. 82 वर्षीय शकीला की दिल का दौरा पड़ने की वजह से मृत्यु हो गयी. शकीला के भांजे नासिर खान ने अपने फेसबुक अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी. नासिर ने अपने फेसबुक अकाउंट पर शकीला की एक तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, “बड़े ही दुख के साथ मैं आप सभी को ये बताना चाहता हूं कि मेरी मामी शकीला का देहांत हो गया है. सन 50 और 60 के दशक की वो एक स्टार थीं. कृपया करके उन्हें दुआ में याद रखें. अल्लाह उन्हें जन्नत अता करें. आमीन.”

बता दें कि उनकी अंतिम यात्रा गुरूवार की सुबह मुंबई के माहिम कब्रिस्तान में हुई. उनके निधन पर परिवार वालों के साथ इंडस्ट्री के भी कई सितारे पहुंचे हुए थे. गौरतलब है कि उनकी फिल्म 'आर-पार' का गाना 'बाबू जी धीरे चलना' बड़ा फेमस हुआ था. शकीला ने 50-60 के दशक में कई मशहूर फिल्मों में काम किया था. जिसमे 'श्रीमान सत्यवादी', 'शम्मी कपूर इन चाइना टाउन' और 'पोस्ट बॉक्स 999' जैसी फिल्मे शामिल है.

जाने रानी पद्मावती से जुड़े कुछ तथ्य....

मम्मी करीना के लिए बर्थडे पर ये ख़ास तोहफा लाए है तैमूर...

बर्थडे स्पेशल : 80 की उम्र तक फिल्मो में काम करना चाहती है बेबो...

अपनी फिल्मो में काम करने के लिए सलमान ने दिया न्योता

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -