बाबा रामदेव बनने के लिए नमन कर रहे है कड़ी मेहनत
बाबा रामदेव बनने के लिए नमन कर रहे है कड़ी मेहनत
Share:

बीते कई दिनों से चर्चा हो रही है कि, राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त बाल कलाकार नमन जैन बाबा रामदेव का किरदार निभाने वाले है. हाल ही में खबर आई है कि, इस किरदार के लिए नमन जैन काफी मेहनत कर रहे है. बता दे कि, इस सीरियल का नाम 'स्वामी रामदेव : एक संघर्ष' है जिसमे नमन योगगुरु के बचपन का किरदार निभाएंगे.

बताया जा रहा है कि, इस किरदार के लिए नमन का प्रोस्थेटिक मेकअप करेंगे. यही नहीं बल्कि, नमन को चाल-ढाल बदलने की ट्रेनिंग देने के लिए एक विशेष दल बुलाया गया है. वही नमन का कहना है कि, वह इस भूमिका के लिए बेहद उत्साहित है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में नमन ने कहा कि, 'मैं स्वामी रामदेव : एक संघर्ष शो का हिस्सा बनकर खुश हूं. स्वामी रामदेव के बचपन का किरदार निभाने के कारण मैं बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं यह एक चुनौतीपूर्ण किरदार है और कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए मैं कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता.' जल्द ही शो का निर्माण होगा और ये शो डिस्कवरी जीत चैनल पर प्रसारित होगा.

बता दे कि, नमन इससे पहले फिल्म 'चिल्लर पार्टी' में नजर आ चुके है इसके अलावा वह आनंद एल राय की फिल्म 'रांझणा' में भी छोटे धनुष का किरदार निभा चुके है. यही नहीं बल्कि, नमन ने और भी कई फिल्मों में बाल कलाकार के रूप में अभिनय किया है.

ये भी पढ़े

सुभाष घई के जन्मदिन पर ऐश्वर्या ने दिया इतना खास तोहफा

आलिया ने शेयर किया राज़ी का फर्स्ट लुक रोमांटिक नजर आए विक्की

हार्पर बाजार के कवर पेज पर दिखी प्रियंका चोपड़ा

दोनों पक्षों की रज़ामंदी के बाद होता है कास्टिंग काउच : मंदिरा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -