बीएसएनएल ने पेश किये दो नए और किफायती रिचार्ज प्लान
बीएसएनएल ने पेश किये दो नए और किफायती रिचार्ज प्लान
Share:

देश की सरकारी दूरसंचार कंपनी BSNL ने अपने ग्राहकों के लिए दो नए प्लान पेश किया है. कमपनी ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए दो नए टैरिफ प्लान पेश किये है. इनमे से एक 99 रुपये और दूसरा 319 रुपये की कीमत पर पेश किया गया है. आपको इन दोनों प्लान्स के साथ अपनिलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है. साथ ही इन दोनों प्लान्स पर रोमिंग में भी मुफ्त आउटगोइंग कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है. तो चलिए आपको बताते है कंपनी ने अपने इन दोनों प्लान्स में क्या सुविधा प्रदान की है.

BSNL के इन दोनों नए प्लान्स के तहत मुंबई और दिल्ली के यूजर्स फ्री रोमिंग कॉल का फायदा नहीं उठा पाएंगे. बात करें कंपनी के 99 रुपये वाले प्लान की तो इस प्लान को 26 दिनों की वैधता के साथ पेश किया गया है. इसे देशभर के सभी सर्किल के लिए पेश किया गया है. वहीँ कंपनी का 319 रुपये वाले पैक की वैधता 90 दिनों की रखी गयी है. आपको इन दोनों प्लान्स के तहत अनलिमिटेड कॉलिंग, डाटा, फ्री रोमिंग और मुफ्त SMS दिए जा रहे है.

गौरतलब है की कंपनी ने अभी हाल ही में अपना सालाना प्लान मात्र 999 रुपये की कीमत पर पेश किया है. कंपनी अपने इस प्लान के तहत 181 दिनों के लिए सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर कर रही है. जबकि 365 दिनों के लिए रोजाना 1 जीबी डाटा भी दिया जा रहा है. इस प्लान की अधिक जानकारी के लिए आप कंपनी की वेबसाइट पर भी विजिट कर सकते है.

 

रेडमी नोट 5 और रेडमी नोट 5 प्रो पर जियो ने पेश किया बम्पर ऑफर

अब इस वेबसाइट से घर बैठे मंगाए जियो 4G फोन

हुंडई की इलेक्ट्रिक एसयूवी Kona का ग्लोबल डेब्यू ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -