रेडमी नोट 5 और रेडमी नोट 5 प्रो पर जियो ने पेश किया बम्पर ऑफर
रेडमी नोट 5 और रेडमी नोट 5 प्रो पर जियो ने पेश किया बम्पर ऑफर
Share:

वैलेंटाइन्स डे के मौके पर भारतीय बाजार में लांच हुए Xiaomi रेडमी नोट 5 और रेडमी नोट 5 प्रो पर दमदार कैशबैक ऑफर दिए जा रहे है. शाओमी के इन दोनों ही फोन्स पर लॉन्चिंग ऑफर के तहत रिलायंस जियो की तरफ से 2,200 रुपये का कैशबैक उपलब्ध कराया जा रहा है. जियो के कैशबैक ऑफर के बाद रेडमी नोट 5 की कीमत 7,799 रुपये जबकि रेडमी नोट 5 प्रो को 11,799 रुपये की कीमत पर अपना बनाया जा सकता है. तो चलिए आपको बताते है इस स्मार्टफोन पर किस प्रकार जियो कैशबैक ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है.

'RedMi Note 5 PRO' इस स्मार्टफोन पर जियो कैशबैक अमाउंट आपको रिचार्ज वाउचर के रूप में दिया जाएगा. आसान शब्दों में समझाएं तो 2,200 रुपये के कैशबैक के लिए रेडमी नोट 5 और नोट 5 प्रो यूजर्स को 50 रुपये के 44 रिचार्ज वाउचर दिए जाएंगे. हालांकि इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको अपनी डिवाइस में जियो सिम का ही इस्तेमाल करना होगा.

वहीं इसका पहला रिचार्ज 198 रुपये या 299 रुपये से कराना होगा. इस ऑफर की अधिक जानकारी के लिए आप माय जियो ऐप पर भी विजिट कर सकते है. कंपनी के मुताबिक इन दोनों ही स्मार्टफोन्स पर 198 या इससे अधिक का रिचार्ज कराने डबल डाटा दिया जाएगा.

 

अब इस वेबसाइट से घर बैठे मंगाए जियो 4G फोन

 

Essential PH-1 स्मार्टफोन नए कलर में होगा लॉन्च

जबरदस्त कैमरा फीचर के साथ लांच होगा LG V30 (2018)

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -