अब इस वेबसाइट से घर बैठे मंगाए जियो 4G फोन
अब इस वेबसाइट से घर बैठे मंगाए जियो 4G फोन
Share:

जियो 4जी फीचर फोन के दीवानो के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. mobikwik के बाद अब जियो फोन्स को ई-कॉमर्स साइट अमेजॉन से भी खरीदा जा सकता है. कंपनी ने दुनिया के सबसे सस्ते 4g फोन को अब अमेजॉन पर भी बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया है. अभी हाल ही में जियो ने भी अपनी साइट पर भी जियो फोन की बुकिंग शुरू की है. इसके बाद अब ग्राहक ऑफ लाइन व ऑनलाइन दोनों ही माध्यम से जियो फोन खरीद सकते है.

अमेजॉन पर जियो 4g फोन को 1,500 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है. अगर आप अमेजॉन पे से पमेंट करते है तो आपको 50 रुपये का कैशबैक ऑफर भी दिया जा रहा है. यहां से फोन खरीदने के लिए आपको 500 रुपये अदा कर बुकिंग करानी होगी. वहीँ बाकी के 1,000 रुपये डिलीवरी के दौरान देने होंगे.

जियो फोन की स्पेसिफिकेशन और फीचर्स पर नजर डालें तो इसमें 2.4 इंच की क्यूडब्ल्यूवीजीए डिस्प्ले, 1.2 गीगाहर्ट्ज का स्प्रिडट्रम SPRD 9820A/QC8905 डुअल कोर प्रोसेसर, ग्राफिक्स के लिए माली-400 जीपीयू, 512 एमबी रैम, 4 जीबी स्टोरेज, सिंगल सिम सपोर्ट, 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा, 0.3 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा, 2000 एमएएच बैटरी, 4जी वीओएलटीई, ब्लूटूथ वी4.1, वाई-फाई, एनएफसी, एफएम रेडियो, जीपीएस और यूएसबी 2.0 सपोर्ट जैसे तमाम फीचर दिए गए है. अभी हाल ही में कंपनी ने इसमें फेसबुक का भी सपोर्ट दे दिया है.

 

जियो को कड़ी टक्कर दे रहा एयरटेल का 9 रूपए वाला प्लान

खुशखबरी: अब जियो फोन में भी जमकर चलाएं फेसबुक

प्राइस वार में अब एयरटेल भी उतरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -