बीजेपी कार्यकर्ता ने कहा सरकार से काम नहीं होता
बीजेपी कार्यकर्ता ने कहा सरकार से काम नहीं होता
Share:

उत्तर प्रदेश में सीएम योगी आदित्य नाथ के दिन कुछ अच्छे नहीं चल रहे है. एक तरफ जहा प्रदेश में कानून व्यवस्था की खस्ता हालात के चलते योगी परेशान है और आनन फानन में एनकाउंटर करवा रहे है. वही आला कमान उनसे नाराज चल रही है. विपक्ष को भी मौके मिल गए है. वही उनके अपने कैबिनेट मंत्री भी बागी हो रहे है और कार्यकर्ता भी सरकार की मुश्किलों में इजाफा कर रहे है.

ताजा मामले में संतकबीरनगर में एक बीजेपी कार्यकर्ता की नाराजगी इतनी बढ़ गई कि उसने मेडिकल शिक्षा मंत्री आशुतोष टंडन को खरी-खोटी सुना डाली. दरअसल, संतकबीरनगर में शुक्रवार को कार्यकर्ताओं की बैठक में एक कार्यकर्ता ने गोपाल टंडन को सीधे-सीधे नसीहत दे डाली कि जिस कार्यकर्ता ने पार्टी के लिए मेहनत की, उसे आज कोई पूछने वाला नहीं है. कार्यकर्ता बेहद खफा नजर आया. वो मंत्री आशुतोष टंडन के सामने सरेआम भड़क उठा. भड़के कार्यकर्ता को मनाने में योगी सरकार के मंत्री को काफी मुश्किलें पेश आईं.

आशुतोष टंडन यहां बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने और विकास कार्यों की समीक्षा करने आए थे. पार्टी कार्यकर्ता ने मंत्री से कहा कि बीजेपी सरकार में कार्यकर्ताओं का काम नहीं होता है, जबकि पिछली सरकारों के कार्यकाल में कार्यकर्ताओं के काम नहीं रुकते थे.

सांसद हुकुम सिंह का निधन, अंतिम संस्कार आज

नोएडा में पुलिसवालें ने दो युवको पर गोली दागी

UP के डीजी होमगार्ड सूर्य कुमार शुक्ला ने SC के आदेशों की उड़ाई धज्जियाँ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -