भाजपा की विकास यात्रा करतला पहुंची

छत्तीसगढ़ में बीजेपी की विकास यात्रा चल रही है. मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह शुक्रवार को विकास यात्रा के तहत  करतला में पहुंचे. यहां मुख्यामंत्री ने जनता को संबोधित भी किया. उन्होने भाजपा सरकार द्वारा किये गए विकास कामों से लोगों को अवगत भी करवाया साथ ही कांग्रेस पर सवाल भी उठाये.

मुख्यमंत्री ने कहा कि आज करतला में सड़कों का जाल बिछ गया है. चालीस हजार बहनों को गैस सिलेंडर मिल चुका है और चालीस  हजार को और मिलना है. किसानों को बोनस मिल रहा है. भारत इंटरनेट परियोजना के तहत अगले चार महीने में तीन हजार चार सौ किलोमीटर की केबल बिछाने का कार्य किया जाएगा. पांच लाख स्मार्ट फोन बांटे जाएंगे जिसके लिए अगले महीने से प्रकिरिया भी प्रारम्भ हो जायेगी. 

मुख्यमंत्री ने कहा कि बिलासपुर के धरमजयगढ़ से रांची तक सुपर एक्सप्रेस हाइवे बन रहा है. इसका लाभ भी करतला के लोगों को मिलेगा. कांग्रेस पर तंज कसते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के  राष्ट्रीय अध्यक्ष कार्यकर्ताओं को ट्रेनिंग देने आए हैं.  देश के 75 प्रतिशत हिस्से से कांग्रेस साफ हो गई है. जो शख्स अपनी सीट अमेठी नहीं बचा सका. जो दिल्ली में रहते हुए दिल्ली की सीट नहीं बचा सका, जिसके हाथ से असम, बिहार, गोवा की सीट निकल गई ऐसे कोच से ट्रेनिंग लेने का क्या फायदा.

स्वच्छता सर्वेक्षण 2018 : अंबिकापुर की इन कोशिशों ने दिलाया इनोवेशन में प्रथम स्थान

राहुल गांधी केआगमन पर प्रदेश भाजपा का तंज

जल्द होगी राजस्थान भाजपा अध्यक्ष की घोषणा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -