क्या मुख्यमंत्री के काफिले पर हमला सुनियोजित था ?
क्या मुख्यमंत्री के काफिले पर हमला सुनियोजित था ?
Share:

पटना: सूत्रों के अनुसार खबर है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफिले पर हुई पत्थरबाजी सुनियोजित थी. मुख्यमंत्री से जुड़े सूत्रों के अनुसार नीतीश कुमार के खिलाफ ये हमला पूरी तैयारियों से किया गया था . खबरों की माने तो हमला एकाएक हुआ, और जिस जगह हमला हुआ, वहां एक साथ बहुत सारे पत्थरों के ढेर से साफ इशारा करते है कि हमला सुनियोजित था.

सूत्रों का कहना है कि  बिहार में नीतीश कुमार की समीक्षा यात्रा का विरोध करने की गतिविधियाँ चल रही है . क्योकि मामला बिहार के मुख्यमंत्री कि सुरक्षा से जुड़ा तो इसके चलते हमले के बाद पुलिस मामले को गंभीरता से ले रही है और जांच की जा रही है. मामले को जल्द ही जल्द ही सुलझा लिया जायेगा .

बिहार  के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपनी विकास समीक्षा यात्रा के तीसरे चरण के दौरान जब कैमूर जिले के मोहनियां प्रखंड के अहिनौरा गांव पहुंचे तो अचानक से उनके काफिले पर कुछ पत्थरबाजों ने पथराव शुरू कर दिया . अचानक हुए इस हमले के बाद काफ़िले को आनन-फानन में सुरक्षित स्थान ले जाया गया. बाद में मुख्यमंत्री ने हमले वाली जगह से दूर हरियाणा हॉउस में जन सभा में मंच पर से कई विकास योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया .

नीतीश पर तेजस्वी के तेज हमले

तेजस्वी यादव ने कहा सजा की साजिश के पीछे बीजेपी

सीएम नीतीश पर हुए हमले पर तेजस्वी का ट्वीट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -