सीएम नीतीश पर हुए हमले पर तेजस्वी का ट्वीट
सीएम  नीतीश पर हुए हमले पर तेजस्वी का ट्वीट
Share:

पटना : बक्सर जिले में मुख्यमंत्री के काफिले पर हुए पथराव की खबर के बाद लालू यादव के छोटे बेटे और बिहार के पूर्व उप मुख्य मंत्री तेजस्वी यादव ने अपनी प्रतिक्रिया में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सलाह दी कि पहले उन्हें अपने व्यक्तित्व और राजनीतिक चरित्र की समीक्षा करनी चाहिए.

बता दें कि सत्ता से बाहर होने के बाद से ही तेजस्वी के तेवर तीखे बने हुए हैं. तेजस्वी यादव ने  मुख्यमंत्री के काफिले पर हुए हमले पर चिंता जताते हुए कहा  कि जिस दिन से समीक्षा यात्रा शुरू हुई उसी दिन से हर जिले मे मुख्यमंत्री को विरोध, प्रदर्शन और नारेबाजी हो रही है. तेजस्वी ने सलाह दी कि  मुख्यमंत्री को  आत्ममनन और चिंतन करना चाहिए कि उनके साथ हर जगह ऐसा विरोध क्यों और किसलिए हो रहा है .

उल्लेखनीय है कि तेजस्वी ने मुख्यमंत्री से सवाल किया कि वे बताएं किस असुरक्षा की भावना के कारण वो शिक्षा, स्वास्थ्य, विकास और रोजगार जैसे आवश्यक और गंभीर मसलों को छोड़कर दूसरा राग अलाप रहे हैं?नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने राज्य सरकार पर यह आरोप भी लगाया कि  सरकारी तंत्र मुख्यमंत्री के विरुद्ध विरोध प्रदर्शन की कोई खबर नहीं बनने देता. जबकि सब जगह उनका विरोध हो रहा है.

यह भी देखें

जेल में लालू मांगे वीआईपी सुविधाएं

नीतीश पर तेजस्वी के तेज हमले

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -