इस सेलिब्रिटी के कहने पर, नजदीक आये रणबीर-आलिया
इस सेलिब्रिटी के कहने पर, नजदीक आये रणबीर-आलिया
Share:

बॉलीवुड में आये दिन किसी न किसी कपल की चर्चा होती रहती है. ऐसे में अब एक बार फिर रॉकस्टार रणबीर कपूर और उभरती हुई स्टार आलिया भट्ट की नजदीकियों की खबर चर्चा में है,  दोनों एक साथ कई जगह स्पॉट किये गए है. ऐसे में कयास लगाए जा रहे है कि, क्या दोनों रिलेशनशिप में है. हाल ही में एक चैट शो के दौरान डिज़ाइनर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी मजाक-मजाक में इस बात की पुष्टि की थी, सिद्धार्थ ने बताया था कि "बॉलीवुड के अगले नए कपल रणबीर और आलिया होंगे"

लेकिन अब मिल ख़बरों के मुताबिक दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने का कारण प्रेम प्रसंग नहीं बल्कि कुछ और ही है, जी हां, करण जौहर की सलाह पर दोनों एक दूसरे के साथ वक्त बिता रहे हैं. यही नहीं खुद करण ने ही आलिया और रणबीर कपूर को राय दी थी कि, दोनों को एक साथ पद्मावत देखनी चाहिए, ताकि वह फिल्म को देख कर आपस में चीजें डिस्कस कर सकें और यह सब वह अपनी बिग बजट फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए कर रहे हैं.

बता दें, करण ने कभी इस तरह की कोई फिल्म नहीं बनायी है. सूत्रों के अनुसार करण की यह हमेशा ख्वाहिश रही है कि, वह किसी ऐसी मेगा और भव्य फिल्म का निर्माण करें और यह मौका उन्हें अयान मुखर्जी की इस फिल्म के साथ मिल रहा है, इसलिए करण ने दोनों को ही राय दी है कि वह किरदार पर पूरा ध्यान दें. ऐसे में करण के साथ आलिया और रणबीर के लिए यह सफर आसान नहीं होगा. 

23 फरवरी को फिर जलवा बिखेरेंगे बजरंगी भाईजान

'किक 2' में नहीं दिखेगा सलमान और जैक्लीन का रोमांस

'लवरात्रि' के लिए आयुष और वरीना का फोटोशूट आया सामने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -