मध्यप्रदेश में एक और दुष्कर्म मामला
मध्यप्रदेश में एक और दुष्कर्म मामला
Share:

खंडवा-  मध्यप्रदेश के भोपाल में छात्रा से हुए दुष्कर्म का मामला अभी शांत नहीं हुआ कि एक और दुष्कर्म की खबर सामने आ गयी है. आपको बता कि मध्यप्रदेश के खंडवा जिले में खाने का लालच देकर दो सगी बहनों के साथ दुष्कर्म की सनसनीखेज वारदात प्रकाश में आई है. जिसमे निशक्त लोगों के लिए बने एक आश्रम में मानसिक रोगी दो नाबालिग सगी बहनों को आश्रम संचालक ने अपनी हवस का शिकार बनाया. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

गौरतलब है कि नगर पुलिस अधीक्षक एसएन तिवारी ने बताया कि पीड़ित बहनों की उम्र 13 और 15 साल है. दोनों मानसिक रोगी हैं. आश्रम संचालक पूनमचंद मालवीय (60) ने रविवार की रात को 13 साल की मानसिक रोगी बालिका को आश्रम स्थित अपने कमरे में बुलाया. पहले जब वह नहीं आई तो अच्छा खाने का लालच दिया. इसके बाद आरोपी ने उनके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद देर रात नाबालिग लड़की मौका देखकर आश्रम का पांच फुट का गेट फांदकर भाग निकली. और सीधे थाने पहुंची. उसकी आपबीती सुनकर पुलिस वाले भी दंग रह गए. इसके बाद पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज हुआ.

इसी बीच महिला पुलिस उपनिरीक्षक सोनू सितोले ने बताया कि दोनों बहनों के साथ आरोपी द्वारा आश्रम में रेप किया गया है. उनकी व्यथा सुनने के बाद आरोपी संचालक के खिलाफ आपीसी की की धारा 376 और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. दोनों बहनों की मेडिकल जांच करवाई गई, जिसमें रेप की पुष्टि हुई है.

मासूम को बनाया हवस का शिकार

धनबाद- टाइगर फोर्स और जनता मजदूर संघ के बीच चली गोलियां

गो-रक्षकों और गोस्तकर के बीच फायरिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -