इस ब्रिटिश मॉडल ने शेयर की अपनी सुन्दर तस्वीरें
इस ब्रिटिश मॉडल ने शेयर की अपनी सुन्दर तस्वीरें
Share:

इन दिनों इंस्टाग्राम पर अपने हॉट फोटोशूट की तस्वीरों को शेयर कर इन दिनों ब्रिटिश मॉडल एमी जैक्सन काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. जी हाँ, इन दिनों एमी काफी तेजी से सुर्ख़ियों का विषय बानी हुई हैं क्योंकि उन्होंने हाल ही में जो तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है वह बहुत ही सेक्सी और बोल्ड हैं. इन तस्वीरों में एमी ने अलग-अलग पोज देकर लोगों को अपना दीवाना बना दिया है. आपको बता दें कि एमी के इंस्टाग्राम पर 4.5m followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए एमी हर दिन सेक्सी तस्वीरों को ही पोस्ट करती हैं.

अब तक एमी ने जितनी भी फोटोज शेयर की है सभी सेक्सी और बोल्ड रही हैं. एमी कुछ समय पहले ही पिंक ट्रांसप्रेंट ड्रेस में नजर आई थी जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर See you tomorrow baby ( Mama Jackson on the ) इस कैप्शन के साथ शेयर भी की. इस तस्वीर में उन्होंने अपने प्राइवेट अंगो को छुपा लिया और सेक्सी अंदाज दिखाया. एमी इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में एन्जॉय कर रही हैं और वहीँ की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर सभी को अपना दीवाना बना रही हैं.

इंस्टाग्राम पर एमी के जितने भी फॉलोवर्स है सभी एमी को खूब पसंद करते हैं और उनकी हर तस्वीर पर कमेंट्स भी करते हैं. एमी को आप जल्द ही फिल्म 2.0 में देख सकेंगे.

 

करण जौहर ने फाइनल की अपनी आगामी फिल्म की स्टार कास्ट

लीक होने के डर से खुद श्रद्धा ने शेयर किया अपनी आगामी फिल्म का फर्स्ट लुक

जॉन से पंगा लेना पड़ा क्रिआर्ज इंटरटेनमेंट को भारी, हाथ से निकली 5 बड़ी फिल्में

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -