B'day Spl : 'विवाह' की छोटी अब हो गई हैं इतनी हॉट, देखकर नहीं होगा यकीन

बॉलीवुड की कई फिल्मों में सपोर्टिंग किरदारों में नजर आने वाली एक्ट्रेस अमृता प्रकाश आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं. अमृता का जन्म 12 मई 1987 को जयपुर में हुआ था. अमृता को बचपन से ही फिल्मों में आने का और एक्टिंग करने का शौक था.

उन्होंने अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2001 में आई फिल्म 'तुम बिन' से की थी. हिंदी फिल्मों के साथ-साथ अमृता मलयालम फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग की झलक दिखा चुकी हैं.

अमृता ने 'कोई मेरे दिल में हैं', 'विवाह', 'एक विवाह ऐसा भी', 'वे आर फैमिली', 'ना जाने कब से' जैसे कई फिल्मों में अपनी शानदार अदाकारी का परिचय दिया हैं.

लेकिन ऐसी कोई फिल्म है जिसने अमृता को पहचान दिलाई है तो वो है विवाह. जी हाँ... इस फिल्म में अमृता ने लीड एक्ट्रेस अमृता अरोरा की बहन छोटी का किरदार निभाया था.

सभी ने अमृता के 'छोटी' के किरदार को खूब पसंद किया था. इस फिल्म के बाद से ही अमृता को छोटी के नाम से जाना-जाने लगा था.

फिल्म में तो अमृता बड़ी ही सीधी-साधी नजर आई थी लेकिन असल जिंदगी में वो बेहद हॉट है और ये हम नहीं कह रहे बल्कि खूब अमृता की तस्वीरें कह रही है. तस्वीरों में आप अमृता का बोल्ड लुक देख सकते है.

उन्हें देखकर पहचानना भी मुश्किल है. अमृता अपने बोल्ड फोटोशूट के कारण भी कई बार चर्चाओं में आई है. वाकई में हॉटनेस के मामले में अमृता बॉलीवुड एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर देती हैं.

पार्टी के बाद क्षतिग्रस्त हुई जैकलीन की कार, जाँच में जुटी पुलिस

17 सालों में कांस फिल्म फेस्टिवल के दौरान कुछ इस अंदाज में नजर आई हैं अमिताभ बच्चन की बहु

सलमान से शादी करने पर कटरीना ने ज़ाहिर की अपनी प्रतिक्रिया

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -