पार्टी के बाद क्षतिग्रस्त हुई जैकलीन की कार, जाँच में जुटी पुलिस

बीते गुरुवार को सलमान खान के घर यानी गैलेक्सी अपार्टमेंट में 'रेस 3' की टीम के लिए पार्टी ऑर्गनाइज़ की गई थी. पार्टी का जश्न देर रात तक चला और सभी ने खूब एन्जॉय किया. इसी बीच एक बुरी खबर भी सामने आई, वो यह कि जैकलीन जब सलमान के घर से वापस लौट रही थी, तब रास्ते में उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया. बताया जा रहा है कि जैकलीन की गाड़ी का एक्सीडेंट देर रात करीब 2.45 बजे बांद्रा के कार्टर रोड पर हुआ. जैकलीन की कार एक ऑटो रिक्शा से जा भिड़ी, जिसमें किसी भी तरह के नुक्सान की कोई खबर नहीं है.

एक्सीडेंट के बाद जैकलीन ने बयान में बताया कि, "हां, ऐसा हुआ था। रिक्शा ड्राइवर नशे में था. हम जल्द ऑफिशियल बयान जारी करेंगे. हम सब ठीक हैं." ख़बरों की मानें तो इस हादसे से किसी को भी कोई नुकसान नहीं पंहुचा है लेकिन जैकलीन की कार आगे से काफी डैमेज हो चुकी है. इस बारे में जब जैकलीन से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वह पूरी तरह से ठीक है. पुलिस इस मामले की जांच में लगी हुई हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जैकलीन सलमान खान से साथ उनकी आगामी फिल्म 'रेस 3' में नज़र आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ बॉबी देओल, अनिल कपूर और साकिब सलीम भी नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म के ज़रिए बॉबी देओल फिल्मों में कमबैक करने जा रहे हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सलमान से शादी करने पर कटरीना ने ज़ाहिर की अपनी प्रतिक्रिया

प्रकाश राज ने अमिताभ बच्चन को कहा कायर

सोनम की शादी के सीक्रेट्स को किया रिवील, जानकार चौंक जाएंगे आप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -