एमपी में अमित शाह के निर्देशों की अनदेखी
एमपी में अमित शाह के निर्देशों की अनदेखी
Share:

भोपाल : इस साल के आखिर में अन्य राज्यों के साथ एमपी में भी विधान सभा चुनाव होंगे. इसके लिए एमपी के प्रदेश संगठन के वास्तविक हालातों की जाँच करने भाजपा के राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री सौदान सिंह की तीन दिनी भोपाल यात्रा पर रहे और अपनी रिपोर्ट पार्टी हाई कमान को सौंपी. बताया जा रहा है कि इस रिपोर्ट में कई खामियों का उल्लेख किया गया है.

बता दें कि पार्टी हाईकमान अमित शाह जब एमपी की जमीनी हकीकत से रूबरू हुए तो वे भी चकित रह गए. पार्टी की अंदरूनी बैठकों में सौदान सिंह ने इस बात पर हैरानी भी जताई कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के निर्देश पर भी काम नहीं हुआ है.हालाँकि भोपाल यात्रा के दौरान सौदान सिंह ने संकेत दिए थे, कि वह 12 अप्रैल के बाद ही इस मुद्दे पर वरिष्ठ स्तर पर विचार-विमर्श करेंगे.अगले 15 दिन में संगठन स्तर पर होने वाले फैसले सामने आएँगे.सह संगठन महामंत्री को उनके करीबियों और पार्टी पदाधिकारियों ने चौंकाने वाले फीडबैक दिए हैं.

उल्लेखनीय है कि भाजपा अध्यक्ष शाह ने आठ महीने पहले भोपाल यात्रा के समय संभागीय प्रभारियों को जो जिम्मेदारी दी थी, वह भी पूरी नहीं हुई है.दूसरा यह कि बूथ व ब्लॉक स्तर के कार्यकर्ताओं का असंतोष दूर करने की किसी ने कोई कोशिश नहीं की है.अध्यक्ष और महामंत्री स्तर पर समन्वय की कमजोरी भी सामने आई है.संगठन और प्रभारी मंत्रियों के दौरे व कार्यकर्ताओं की बैठकों का मामला भी अभी तक लंबित है. संक्षेप में कहें तो संगठन में तालमेल का अभाव नज़र आ रहा है.

यह भी देखें

इंदौर: चार मंजिला होटल ढहा, कई लोग मलबे में दबे

प्रशासन की लापरवाही से जले किसानों के सपने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -