वायरल हो रही अरविंद अकेला के छठ गीतों की अलबम
वायरल हो रही अरविंद अकेला के छठ गीतों की अलबम
Share:

नई दिल्ली: लोक आस्था के महापर्व छठ पूजा को लेकर तैयारियां शुरू हो चुकी है. ऐसे में कई वीडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इसी दौरान भोजपुरी सिनेमा के चॉकलेटी स्‍टार अरविंद अकेला ‘कल्‍लू‘ ने भी अपने गीतों की एक अल्बम रिलीज की है. इस अलबम का नाम है 'असो छठ कर के' है. इस अलबम के गांव को काफी पसंद भी किया जा रहा है. 

वैसे तो छठ को देखते हुए कई दिग्गज सिंगर आपने गाने रिलीज़ करते है. इसमें खेसारीलाल यादव से लेकर पवन सिंह शामिल है. लेकिन फिर भी  कल्‍लू के गानों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि 'असो छठ कर के' को यू-ट्यूब पर लोगों ने लाखों बार देख लिया है. आदि शक्ति फिल्म्स प्रा. लि. के बैनर तले बनी इस सुपर हिट अलबम 'असो छठ कर के' को लोगों का जबरदस्‍त प्‍यार मिल रहा है, जिसके निर्माता मनोज मिश्रा हैं.

अकेला ने छठ पूजा के भक्तिमय माहौल के बीच छठ मईया से अपनी आने वाली फिल्‍म ‘राधे’, ‘सरकायलो खटिया जाड़ा लागे’ के लिए आशीर्वाद भी मांगा है. इस बारे में वे कहते हैं कि मैं हर साल छठी मईया के लिए संगीत के माध्यम से अपनी श्रद्धा समर्पित करता हूं. लेकिन इस बार ‘असो छठ कर के’ बेहद खास है. मेरे लिए बचपन से छठ पूजा अहम रही है. मैंने अपनी आने वाली फिल्‍मों की सफलता के लिए भी मां से प्रार्थना की है.

 

विज्ञापन से कांग्रेस ने की 30 करोड़ की काली कमाई

पंजाब में महंगी हुई बिजली, जानिए नई दरें

Jio के 4जी फोन में लगी आग, कंपनी ने दिया ये बयान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -