Jio के 4जी फोन में लगी आग, कंपनी ने दिया ये बयान
Jio के 4जी फोन में लगी आग, कंपनी ने दिया ये बयान
Share:

मुंबई. जिओ अपने नए स्मार्ट फोन की  डिलिवरी में काफी व्यस्त हैं. कंपनी इसे शहर से गांव तक पहुंचना चाहती हैं. इसी बीच खबर आ रही हैं कि जियोफोन में चार्जिंग के दौरान आग लग गई. इसकी जानकारी ट्विटर अकाउंट से डैमेज जियोफोन की पिक्चर पोस्ट कर दी गई थी, वह इमेज और ट्वीट डिलिट कर दिया गया है. बताया जा रहा हैं की यह घटना कश्मीर की हैं. 

फोटो में दिखया गया हैं कि जियोफोन पीछे की तरफ से पूरी तरह से पिघल गया है. लेकिन कंपनी का कहना है कि फोन को जानबूझकर डैमेज किया गया है. इमेज में देखा जा सकता है कि बैटरी अपनी जगह सही सलामत मौजूद है. वहीं जियोफोन के डिस्ट्रीब्यूटर ने फोन चैक करने के बाद कहा कि फोन की बैटरी अभी भी काम कर रही है.

अगर आप भी रिटेल शॉप से स्मार्टफोन खरीदते हैं, तो हो जाएं सावधान फोन का फ्रंट पैनल भी किसी धमाके या आग से पूरी तरह सुरक्षित नजर आ रहा है. डिलिट किए ट्वीट में लिखा गया था कि फोन के साथ में इसका चार्जर भी पिघल गया था.

रिलायंस जियो के प्रवक्ता ने कहा, जियोफोन का निर्माण और डिजाइन ग्लोबल स्टेडर्ड के साथ किया गया है. प्रत्येक फ़ोन कड़े गुणवत्ता नियंत्रण प्रक्रिया से गुजरता है. डिवाइस को जानबूझकर नुकसान पहुंचाया गया है, जिससे ब्रांड को बदनाम कर यूजर्स को बहकाया जा सके.

 

इस गांव में नहीं हो रही थी शादियां, जानिए क्या हैं वजह

50 हजार का इनामी डकैत को पुलिस ने किया ढेर

'अमूल्य है गुजरात, कभी खरीदा नहीं जा सकता'- राहुल गांधी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -