इस उम्र में भी बेहद खूबसूरत अंदाज़ में रैंप पर उतरी ऐश्वर्या, देखकर सभी की निगाहें थम गई
इस उम्र में भी बेहद खूबसूरत अंदाज़ में रैंप पर उतरी ऐश्वर्या, देखकर सभी की निगाहें थम गई
Share:

बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय बच्चन हमेशा ही अपने स्टाइल स्टेटमेंट के चलते सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं. ऐश्वर्या की उम्र 44 वर्ष हो गई है और इस उम्र में भी वो अपनी खूबसूरती के जरिए बाकि सभी एक्ट्रेसेस को पीछे छोड़ रहीं हैं. हाल ही में एक बार फिर ऐश्वर्या के हॉट लुक ने सभी का दिल जीत लिया और हर कही उनकी तारीफे होने शुरू हो गई.

ऐश्वर्या मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के शो के लिए शो स्टॉपर बनीं और जैसे ही वो रैंप पर उतरी हर किसी की निगाहें पर उन्ही पर टिकी रहीं. क़तर में आयोजित हुए फैशन वीकेंड इंटरनेशनल 2018 में ऐश्वर्या राय की खूबसूरती ने सभी का दिल लूट लिया. इस दौरान ऐश्वर्या ने क्रीम कलर की ड्रेस पहनी थी जिसपर रेड फूलों से वर्क किया गया था. इस खूबसूरत ड्रेस में ऐश्वर्या बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं.

ऐश्वर्या ने खुद इस इवेंट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. ऐश्वर्या ने बेहद बोल्ड पोज़ देकर फैंस को खुश कर दिया है. उनके फोटोज आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गए. हर जगह ऐश्वर्या के इस लुक की खूब तारीफें हो रही हैं. इस इवेंट में ऐश्वर्या के साथ उनकी बेटी आराध्या और पिता कृष्णा राज राय भी मौजूद थे. ऐश्वर्या ने अपने इस लुक के जरिए ये तो साबित कर ही दिया कि फैशन स्टेटमेंट के मामले में ऐश किसी से कम नहीं है. ऐश्वर्या आखिरी बार पर्दे पर फिल्म 'फन्ने खां' में नजर आईं थीं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmfare (@filmfare) on

बॉलीवुड अपडेट...

Video : राष्ट्रगान सुनकर जब ऐश्वर्या की आँखें हुई नम

कल अमेरिका में ऐश्वर्या को मिलेगा यह खास अवॉर्ड, बॉलीवुड के लिए रहेगा ऐतिहासिक दिन

भीड़ में फंसी बेटी आराध्या, सहमी सी आई नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -