Video : राष्ट्रगान सुनकर जब ऐश्वर्या की आँखें हुई नम

Video : राष्ट्रगान सुनकर जब ऐश्वर्या की आँखें हुई नम

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन का एक वीडियो का सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसे उनके फैंस पसंद भी कर रहे हैं. ऐश्वर्या राय ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्में दी हैं जिससे उन्हें जाना भी जाता है. इसके अलावा लोग उनकी खूबसूरती के काफी दीवाने हैं. यहां हम बात कर रहे हैं उनके एक वीडियो को जिसमे ऐश का इमोशनल चेहरा देखने को मिल रहा है. जी हाँ, ऐश्वर्या राय ने जब राष्ट्र गान सुना तो भावुक हो गई और आँखों से आंसू निकल गए. अब ऐसा क्यों हुआ इसके बारे में आपको बता देते हैं.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जब राष्ट्रगान बजता है ऐश्वर्या अपनी जगह पर खड़ी होती हैं और उनकी आंखें नम हो जाती हैं. इस वीडियो में वो अपने आंसू पोछते हुए दिखाई दे रही हैं. दरअसल, वहां खड़ी महिलाओं को ग्रुप फोटो क्लिक कराने के लिए कहा जाता है, इसी बीच ऐश्वर्या अपनी आंखों से आंसू हटाते हुए दिखाई देती हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें, यह अवॉर्ड समारोह अमेरिका के वॉशिंगटन डीसी में 8 सितंबर को होने वाला है जिसमें ऐश्वर्या को पहले वुमन इन फिल्म एंड टेलीविजन पुरस्कार मेरिल स्ट्रीप अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा. 

फिल्मों की बात करें तो ऐश्वर्या राय बच्चन जल्द ही 'रात और दि'न और 'वो कौन थी?' के रीमेक में काम करने वाली हैं लेकिन इस पर आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. आखिरी बार ऐश को 'फन्ने खां' में दिखाई दी थी जिस फिल्म को दर्शकों ने कुछ खास पसंद नहीं किया.

बॉलीवुड अपडेट्स..

Photo : मनमर्ज़ियाँ की तरह ही मनमर्ज़ी करती दिखीं तापसी पन्नू

खुद को फिट रखने के लिए इतनी मेहनत करती हैं सुष्मिता

..तो इस लिए सलमान की मां माल्टा गई थी

 

?