एयरटेल ने अपने प्रीपेड प्लान में किए बदलाव

एयरटेल ने अपने प्रीपेड प्लान में किए बदलाव

नई दिल्ली. टेलीकॉम कंपनियां इस समय अपने प्रीपेड और पोस्ट पेड प्लान अपडेट करने में लगी हुई हैं. सबसे पहले जियो ने अपने मौजूदा प्लान की कीमतों में बदलाव किया था. इसके बाद बीएसएनएल ने भी अपने कस्टमर को आकर्षित करने के लिया अपने प्लेन में बदलाव किया. अब देश की टेलीकॉम कंपनी भारतीय एयरटेल ने अपने 349 रुपए और 549 रुपए वाले प्रीपेड प्लान में बदलाव किए हैं. 

एयरटेल के 349 रुपए वाले प्रीपेड प्लान में यूजर्स को पहले हर दिन 1.5जीबी डाटा ऑफर किया जा रहा था. वहीं, अब 349 रुपए वाले प्रीपेड प्लान में यूजर्स को हर दिन 2जीबी डाटा ऑफर किया जा रहा है. वहीं, अब इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल के साथ 2जीबी डाटा 3जी/4जी की स्पीड पर दिया जाएगा. साथ ही इस प्लान में यूजर्स को हर दिन 100 एसएमएस भी दिया जाएगा. जिसका मतलब यह है कि इस प्लान में यूजर्स को 56जीबी डाटा ऑफर किया जाएगा. 349 रुपए वाले प्लान की वैधता 28 दिनों की है.

इसके साथ ही एयरटेल के 549 रुपए वाले प्लान में यूजर्स को पहले 3.5जीबी डाटा दिया जा रहा था. जिसके बाद कंपनी ने इस प्लान में बदलाव कर यूजर्स को 3जीबी डाटा ऑफर कर रही है. इस प्लान के तहत यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल के साथ 3जीबी डाटा 3जी/4जी की स्पीड पर दिया जाएगा. साथ ही इस प्लान में यूजर्स को हर दिन 100 एसएमएस भी दिया जाएगा. जिसका मतलब यह है कि इस प्लान में यूजर्स को 84जीबी डाटा ऑफर किया जाएगा. 549 रुपए वाले प्लान की वैधता 28 दिनों की है.

कोमियो ने लॉन्च किए 3 किफायती स्मार्टफोन

अब टिंडर पर पार्टनर सर्च करना होगा आसान

सुपरटेक के संचालकों का गैर-जमानती वारंट जारी