कोमियो ने लॉन्च किए 3 किफायती स्मार्टफोन

कोमियो ने लॉन्च किए 3 किफायती स्मार्टफोन

नई दिल्ली. चीनी कंपनी टॉपवाइज कम्यूनिकेशन की अनुषंगी कंपनी कोमियो इंडिया ने तीन किफायती स्मार्टफोन भारतीय बाजार में उतारे, जिनकी कीमत 6,000 रुपये से 10,000 रुपये रखी गई है. 

तीनों स्मार्टफोन क्वाड-कोर Mediatek चिप सेट, 32 जीबी की इंटरनल मेमोरी और 4 जी VoLTE के साथ आते हैं. सभी हैंडसेट पहले से लोड एंटी थेफ़्ट फीचर के साथ आते हैं. इसके अलावा कंपनी फ्री वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट वारंटी साथ ही एक साल + 100 दिन की मैन्युफैक्चरर वारंटी भी प्रदान कर रहा है.

कोमियो सी1, सी2 और एस1 डिवाइसों की कीमत क्रमश: 5,999 रुपये, 7,199 रुपये और 8,999 रुपये है. कोमियो ने रिलायंस के साथ डेटा साझेदारी की है, जिसके तहत ग्राहकों को अतिरिक्त डेटा मुहैया कराया जाएगा. 


कोमियो सी1 


कोमियो सी1 में 5 इंच की एचडी आईपीएस डिस्प्ले और 8 मेगापिक्सल का फ्लैश और ऑटोफोकस के साथ पिछला कैमरा है, जबकि सेल्फी कैमरा 5 मेगापिक्सल का है. यह मेलो गोल्ड और स्पेस ब्लैक रंगों में उपलब्ध है. फोन में 5 जीबी इंटरनल मेमोरी  है. 

 

कोमिओ सी2 

कोमिओ C2 हैंडसेट में 5 इंच की एचडी आईपीएस डिस्प्ले और दो रंगों- रॉयल ब्लू और रॉयल ब्लैक  में उपलब्ध है. इसका रियर कैमरा 8 मेगापिक्सल और सेल्फी कैमरा 8 मेगापिक्सल का है. 

 

कोमिओ एस1 

इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सेल रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा में मौजूद है. इस फोन में 5.2 इंच एचडी आईपीएस डिस्प्ले है, साथ ही फ्रंट फिंगर प्रिंट सेंसर, 2 जीबी रैम और 2700 एमएएच की बैटरी है. 

लॉन्च हुआ Vivo X20 का स्पेशल एडिशन

अब हथेली से खुलेगा स्मार्ट लॉक

एडवांस टेक्नोलॉजी के ज़माने में अब ये भी मिली सहूलियत..