एयरटेल ब्रॉडबैंड यूजर्स का बचा डेटा नहीं होगा बेकार
एयरटेल ब्रॉडबैंड यूजर्स का बचा डेटा नहीं होगा बेकार
Share:

नई दिल्ली. एयरटेल ब्रॉडब्रैंड यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी है. एयरटेल ने अपने ब्रॉडबैंड यूजर्स को 'कैरी फॉरवर्ड' की सुविधा दी है. इस नए स्कीम के तहत अब आपका बचा हुआ डेटा बेकार नहीं होगा, बल्कि अगले महीने के डेटा में एड हो जाएगा.

देशभर के एयरटेल ब्रॉडबैंड उपभोक्ता अपने कनेक्शन में रोलओवर विकल्प के ज़रिए 1,000 जीबी तक डेटा जमा कर सकेंगे. पोस्टपेड मोबाइल यूज़र के लिए इसकी सीमा 200 जीबी है. ऐसा लगता है कि यह सेवा एयरटेल के सभी ब्रॉडबैंड प्लान के लिए नहीं है. क्योंकि कंपनी की प्रेस विज्ञप्ति में लिखा है, मौज़ूदा उपभोक्ता मायएयरटेल ऐप में डेटा रोलओवर के लिए अपने कनेक्शन की योग्यता जांच सकते हैं. 

एयरटेल के इस कैरी फॉरवर्ड योजना तहत उपभोक्ता अपने डेटा में रोलओवर विकल्प के ज़रिए 1000 जीबी तक डेटा जमा कर सकता है. वहीं मोबाइल पोस्टपेड यूजर्स इस स्कीम के तहत 200 जीबी तक जमा कर सकता है. आपको इस प्लीन को समझाते हैं कि कैसे आपका डेटा आपकेो अगले बिलिंग साइकिल में एड होता जाएगा.

बता दे कि रने वाली बात है कि एयरटेल ने डेटा रोलओवर सेवा का शुरुआत अपने पोस्टपेड मोबाइल यूज़र के लिए जुलाई में की थी. यह सेवा कंपनी के प्रोजेक्ट नेक्स्ट कार्यक्रम का हिस्सा है जिसे अगस्त महीने से लागू किया गया था.

देशभर में दोगुनी होने जा रही इंटरनेट की स्पीड

यूजर्स के लिए ट्विटर ने किए ये बड़े बदलाव

बेहद कम दाम में मिल रहा 4 कैमरे वाला ये स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -