यूजर्स के लिए ट्विटर ने किए ये बड़े बदलाव
यूजर्स के लिए ट्विटर ने किए ये बड़े बदलाव
Share:

नई दिल्ली. माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर आए दिन अपने यूजर्स की समस्या को सुलझाने और उन्हें बेहतर सर्विस अनुभव देने के लिए काम करती रहती है. इस बार ट्विटर ने 140 शब्दों में अपनी बात कहने की सीमा को खत्म करते हुए अक्षरों की सीमा दोगुनी यानी 280 कर दी है. चीनी, जापानी और कोरियाई भाषा में लिखने वाले लोगों के लिए अक्षरों की सीमा अभी भी 140 ही रहेगी क्योंकि इन भाषाओं में लिखने के लिए बेहद कम अक्षरों की जरूरत होती है. 

ट्विटर ने न सिर्फ कैरेक्टर लिमिट बढ़ाई है बल्कि और भी कई बदलाव किए हैं. जिससे यूजर्स को ट्वीट करने में और मजा आने वाला है. मल्टी पार्ट ट्विट, टेक्स्ट ब्लॉक के स्क्रीनशॉट, जैसे ट्वीट्स शामिल किए हैं. पहले लोग ट्वीट करते थे तब कैरक्टर काउंट होते थे लेकिन अब टेक्स्ट के नीचे एक सर्किल बन कर आता है. जब आपके 280 कैरक्टर पूरे हो जाएंगे तो सर्किल डार्क हो जाएगा. 

लैपटॉप या कम्यूटर पर ही नहीं मोबाइल यूजर्स भी 140 कैरक्टर की सीमा से आगे 280 कैरक्टर में ट्वीट कर सकेंगे. ट्विटर ने उम्मीद जताई है कि लोगों को ज्यादा ट्विटर करने में मदद मिलेगी. ट्विटर काफी समय से इस पर टेस्ट कर रहा था, लेकिन इसकी शुरुआत आ कर चुका है.

कंपनी का दावा- 'अनबीटेबल प्राइस' पर लांच होगा 'ऑनर 7X'

11 नवंबर को पेश होने जा रहा वीवो वी7+ का नया कलर वेरिएंट

अब पेटीएम पर करें BHIM UPI का इस्तेमाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -