Arjun Patiala : अब दिलजीत के साथ रोमांस करेंगी कृति सैनन, शुरू हुई शूटिंग
Arjun Patiala : अब दिलजीत के साथ रोमांस करेंगी कृति सैनन, शुरू हुई शूटिंग
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन जल्दी ही आने वाली फिल्म के साथ वापसी कर रही हैं. जी हैं, आपको बता दे इनकी आने वाली फिल्म है 'अर्जुन पटियाला'. इस बात की जानकारी कृति ने अपने इंस्टाग्राम पर दी है और इसी के साथ कुछ फोटो भी हाल ही में पोस्ट किये हैं जिन्हे हम दिखाने जा रहे हैं. अर्जुन पटियाला के लिए इन्होने अपना सफर भी शुरू कर दिया है और काम पर निकल पड़ी हैं. फिल्म में कृति सैनन के साथ नज़र आएंगे दिलजीत दोसांझ जो पहली बार साथ में दिखाई दे रहे हैं.

 

And the journey begins..!#ArjunPatiala #Chandigarh @fukravarun @sharadakarki @maddockfilmsofficial See you @diljitdosanjh @rohitjugraj 

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

इस फिल्म को रोहित जुगराज डायरेक्ट कर रहे हैं और ये पंजाबी भाषी में कई फ़िल्मों को डायरेक्ट कर चुकें हैं. फिल्म में किरदारों की भूमिका की बात की जाये तो इसमें कृति एक जर्नलिस्ट की भूमिका निभाएंगी और दिलजीत पंजाब के एक छोटे से गाँव के लड़के की भूमिका निभाएंगे. इतना ही नहीं इस फिल्म के बारे में ये बात भी सामने आयी है कि फिल्म की कहानी एक छोटे कद के लड़के और एक लम्बे कद की लड़की पर बनाई गयी है.

इसी के साथ फिल्म की तारीख तय हो चुकी हैं और ये फिल्म 13 सितम्बर 2018 को रिलीज़ की जाएगी.  दिलजीत दोसांझ आजकल कई फिल्मों में व्यस्त हैं, वो 'सज्जन सिंह रंगरूट',  'सूरमा' और 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' में भी नज़र आने वाले हैं.

बेशरम, बद्तमीज, खुदगर्ज होता है प्यार, वेलेंटाइन पर बोले मूवीज के ऐसे प्यारभरे डायलॉग्स

इतनी बिगड़ गई है दिलीप कुमार की हालत, शाहरुख़ पहुंचे मिलने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -