‘पोरस’ की वजह से स्कूबा डाइवर बन गए आदित्य

Dec 04 2017 09:27 PM
‘पोरस’ की वजह से स्कूबा डाइवर बन गए आदित्य

टीवी का सबसे पॉपुलर शो ‘पोरस’ में राजा बामिनी की भूमिका निभाकर लोगों के बीच, अपनी ख़ास पहचान बना चुके अभिनेता आदित्य रेडिज इन दिनों जमकर सुर्खिया बटोर रहे है. आदित्य रेडिज का कहना है कि, इस बड़े शो से जुडऩे का एक फायदा उन्हें यह हुआ है कि वह अब एक प्रमाणित स्कूबा डाइवर बन गए हैं.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, शो की टीम ने इसके एक हिस्से को थाईलैंड में फिल्माया है. यही नहीं बल्कि कुछ कलाकारों को पानी के अंदर के दृश्यों को फिल्माने के लिए प्रशिक्षित होने का मौका मिला है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में आदित्य ने कहा कि, ‘‘टीम एक महीने से थाईलैंड में थी, हमें क्रू के सभी सदस्यों से एक हफ्ते पहले थाईलैंड जाना पड़ा और वहां स्कूबा डाइविंग का प्रशिक्षण लेना पड़ा. मैं अब एक सर्टिफाइड ओपन वाटर स्कूबा डाइवर हूं और अब दुनिया में कही भी डाइव कर सकता हूं."

इसके अलावा उन्होंने कहा कि, इस बड़े शो का हिस्सा होने का मुझे यह फायदा मिला. बता दे कि इस शो का प्रसारण सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर होता है. बीते कुछ दिनों पहले उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि, "मैं एक समय में एक प्रॉजेक्ट पर काम करने में विश्वास रखता हूं. इससे मुझे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने में मदद मिलती है. सिर्फ यही नहीं, मैं एक समय में एक प्रॉजेक्ट पर अपने पूरे दिलो-दिमाग के साथ कार्य करने में यकीन करता हूं."

ये भी पढ़े

हमेशा के लिए एक दूजे के हुए अभिषेक और आकांक्षा

अक्षय की इस फिल्म में अमिताभ भी होंगे साथ

'आंटी बोली लगाओ बोली' 100 पर्सेंट रियल है- अर्चना सिंह

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर