आदित्य मेरा झूठ पकड़ लेते है- करण जौहर
आदित्य मेरा झूठ पकड़ लेते है- करण जौहर
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में कहा कि, फिल्म जगत में केवल एक इंसान हैं, जिनसे वह झूठ नहीं बोलते हैं और वह हैं आदित्य चोपड़ा. करण ने बताया कि आदित्य उनका झूठ आसानी से पकड़ लेते हैं.

बता दे कि, 'सावन' के ऑडियो शो 'टेक-2 विद अनुपमा एंड राजीव' में शामिल हुए करण ने अपने लाइफ से जुडी कई बाते साझा की, साथ ही उन्होंने अपने जीवन में आए उतार-चढ़ाव के बारे में भी कई चीजें साझा की. इस दौरान करण ने कहा कि, "विचारों के आदान-प्रदान को लेकर आदित्य और मेरे बीच काफी गहरा संबंध है.

हमें जब कोई फिल्म पसंद आती है, तो इसके बारे में हम मेसेज और फोन पर बात करते हैं और अगर नहीं आती है, तो चुप ही रहते हैं" इसके अलावा करण ने कहा कि, "आदित्य कभी मुझसे झूठ नहीं बोलते हैं और अगर मैं बोलता हूं, तो वह मेरा झूठ पकड़ लेते हैं, वह एकमात्र ऐसे इंसान हैं, जिनसे मैं झूठ नहीं बोल सकता" बता दे कि करण फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में बीजी है.

ये भी पढ़े

‘फुकरे रिटर्न्स' का एक और पोस्टर 'Release'

हेलन के बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल हुआ पूरा खान परिवार

शादी करना चाहता है तमिल का ये सुपरस्टार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -