The MAN Magazine के लिए हॉट हुई अदा शर्मा
The MAN Magazine के लिए हॉट हुई अदा शर्मा
Share:

बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां हैं जो अपने हुस्न के जलवे दिखाने में कभी पीछे नहीं रहती हैं. ऐसे में इन दिनों अपने हुस्न के जलवे दिखा रही हैं बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री अदा शर्मा. इन दिनों अदा की हॉट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर तहलका मचा रही हैं. जी दरअसल में हाल ही में अदा ने एक बहुत ही बेहतरीन फोटोशूट करवाया हैं जिसकी तस्वीरें बहुत ही तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में अदा बहुत ही हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं.

आप सभी को बता दें कि अदा इन तस्वीरों में रेड बिकिनी में नजर आई हैं और तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा हैं Tips to do this !! So for everyone asking .. इस तस्वीर में वह वाकई में शानदार अंदाज दिखा रही हैं.

अदा ने यह फोटोशूट 'the man magazine' के लिए करवाया हैं और इस फोटोशूट में अपना बहुत ही बोल्ड अंदाज दिखाया हैं. अदा ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से कि थी और उसके बाद उन्होंने तेलगु फिल्मों में काम किया. तेलगु फिल्मों के बाद अदा बॉलीवुड में नजर आई और उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत 'फिल्म 1920' से की.

इस फिल्म में उन्हें बहुत पसन्द किया गया और वे लाखो लोगों की धड़कन बन गई. हाल ही में अदा ने जिस फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं सभी बहुत ही शानदार और आकर्षक हैं. अदा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं और मैगजीन्स के लिए फोटोशूट्स में ही अपनी दिलचस्पी दिखा रही हैं.

अमेरिकी एयर फाॅर्स में ट्रेनिंग ले चूका है यह बॉलीवुड एक्टर

अनुपम खेर पूर्व प्रधानमंत्री तो ये अभिनेत्री बनी है सोनिया गाँधी

बॉलीवुड के साथ रीजनल सिनेमा में भी यह अभिनेता हैं सुपरस्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -