बॉलीवुड के साथ रीजनल सिनेमा में भी यह अभिनेता हैं सुपरस्टार
बॉलीवुड के साथ रीजनल सिनेमा में भी यह अभिनेता हैं सुपरस्टार
Share:

भारत में बनी फिल्मों की गिनती में केवल बॉलीवुड की फिल्मों को ही लिया जाता है, लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह सही नहीं है. भारतीय सिनेमा केवल बॉलीवुड तक ही सीमित नहीं है, बल्कि इसमें तरह-तरह की रीजनल सिनेमा ने जगह ले ली है. हरेक प्रांत अपनी संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए रीजनल सिनेमा की ओर अपना रुख कर रहा है. बात करें तेलुगु भाषा में बनी 'बाहुबली' और उसके सीक्वल की तो इस फिल्म ने देश दुनिया में अपनी कामयाबी के झंडे गाड़े और बॉक्स ऑफिस पर भी रिकॉर्ड तोड़ कमाई करके तारीफें बटोरी हैं.

कुछ सालों से यह देखा जा रहा है रीजनल सिनेमा की इमेज ही बदल चुकी है और यहां की फिल्में बॉलीवुड को कड़ी टक्कर देती नज़र आ रही हैं. बॉलीवुड के कई एक्टर्स हैं जो अच्छी कहानियों के चलते रीजनल सिनेमा की तरफ अपना रुख कर रहे हैं. आइये इस खबर के माध्यम से जानते हैं, ऐसे ही कुछ बॉलीवुड स्टार्स के बारे में जो बॉलीवुड के साथ-साथ रीजनल सिनेमा में भी अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं.

कोंकणा सेन शर्मा : हिंदी फिल्मों में काम करने वाली इस एक्ट्रेस ने बंगाली फिल्मों में भी काफी नाम कमाया है.

इरफ़ान खान : बॉलीवुड में नैचरल एक्टिंग के धनी इरफ़ान बॉलीवुड के साथ-साथ तमिल, बंगाली, और पंजाबी फिल्मों में भी अपना लोहा मनवा चुके हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पापा सैफ को बरी करवाने के लिए तैमूर ने की थी जज से सेटिंग, ये रहा सबूत

रैम्प वाक के दौरान दिखा उर्वशी का बोल्ड तड़का

जेल जाने से पहले इस एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे सलमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -