अनुपम खेर पूर्व प्रधानमंत्री तो ये अभिनेत्री बनी है सोनिया गाँधी
अनुपम खेर पूर्व प्रधानमंत्री तो ये अभिनेत्री बनी है सोनिया गाँधी
Share:

देश के पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह पर आधारित फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' की शूटिंग लंदन में शुरू हो गयी है. जहाँ अनुपम खेर पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह के किरदार में नज़र आएंगे तो वहीँ जर्मन अभिनेत्री सुज़ैन बर्नर्ट सोनिया गाँधी का किरदार निभाएंगी. 

हाल ही में फिल्म की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं. जिसमें अनुपम खेर हूबहू पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह के जैसे अवतार में नज़र आ रही है. इसके अलावा फिल्म में अक्षय खन्ना संजय बारू के किरदार में दिखेंगे. वहीं, फिल्म में प्रियंका गांधी का किरदार आहना कुमरा निभाएंगी. आहना फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माय बुरका' में नजर आ चुकी हैं. फिल्म में यूके में जन्मे बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन माथुर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का किरदार निभाएंगे

 

 

बता दें इस फिल्म का स्क्रीनप्ले हंसल मेहता ने लिखा है. जिस किताब पर यह फिल्म बन रही है उसे लेकर काफी विवाद हुआ था और फिल्म का निर्देशन विजय रत्नाकर गट्टे कर रहे हैं.

पूर्व प्रधानमंत्री का किरदार निभाने को लेकर अनुपम खेर ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि ऐसे रोल करना काफी चैलेंजिंग होता है क्योंकि आपकी तुलना होती है. मेरी पहली फिल्म 'सारांश' से ही मैंने चुनौतियों को स्वीकारा है इसलिए मैं पूर्व पीएम मनमोहन सिंह का किरदार निभाने के लिए तैयार हूं. बता दें फिल्म आम चुनावों से कुछ महीने पहले 21 दिसंबर 2018 को रिलीज की जाएगी.

 

बिग बॉस के ये हैंडसम कंटेस्टेंट बादशाह के साथ करेंगे वापसी

पापा सैफ को बरी करवाने के लिए तैमूर ने की थी जज से सेटिंग, ये रहा सबूत

रैम्प वाक के दौरान दिखा उर्वशी का बोल्ड तड़का

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -