आशका की बैचलर पार्टी में दिखा 'नागिन' का जलवा
आशका की बैचलर पार्टी में दिखा 'नागिन' का जलवा
Share:

टीवी का पॉपुलर शो 'नागिन' से अपनी खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस आशका गोराडिया बहुत ही जल्द शादी करने जा रही है. जिसके चलते उन्होंने 23 दिसंबर को बैचलरेट पार्टी का आयोजन किया गया, ख़ास बात यह है कि इस बेचलर पार्टी में 'नागिन' शो की लीड एक्ट्रेस मौनी रॉय के साथ अदा खान भी शामिल हुईं.

हाल ही में पार्टी की कई इनसाइड तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें मौनी रॉय, अदा खान, के अलावा जूही परमार, माही विज पार्टी का जश्न मनाते नजर आ रही है. इस पार्टी का थीम हॉलीवुड फिल्म 'सेक्स एंड द सिटी' से प्रेरित था. बता दे कि, आशका और उनके मंगेतर ब्रेंट गोबल पिछले कई दिनों से शादी की तैयारियों में जुटे हुए हैं. साथ ही इनका प्री-वेडिंग फोटोशूट भी काफी चर्चा में रहा. शादी पर आशका डिजाइनर अर्चना कोचर के आउटफिट्स पहनेंगी.

बात करे आशका के बारे में तो वे 'नागिन' से पहले 'कुसुम', 'लागी तुझसे लगन', 'बालवीर' के साथ-साथ 'बिग बॉस -6' का हिस्सा भी रहीं है. आशका ने पिछले साल दिसंबर में ब्वॉयफ्रेंड ब्रेंट गोबल से सगाई की थी. ये जोड़ी 'नच बलिए-8' का हिस्सा रह चुकी है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में आशका ने बताया था कि, ब्रेंट के लिए ब्लू कलर बहुत खास है इसलिए मेरे लिए भी ये खास बन गया.

जब ब्रेंट ने ब्लॉगिंग शुरू की थी तो उसका नाम भी इन्होंने 'Peace of Blue' रखा. वहीं, जब हमने वेडिंग कार्ड पसंद किया था तो वो भी ब्लू कलर का ही था, दिलचस्प बात यह है कि, आशका और ब्रेंट अहमदाबाद में गुजराती रीति-रिवाजों से शादी कर रहे हैं.

ये भी पढ़े

सेक्सी फोटोज से इंस्टाग्राम पर आग लगा रही हैं ये एक्ट्रेस

जब दीपिका को कहा- कपड़े पहनने आते नहीं और आ गई रानी बनने

सारा और जाह्नवी के बाद होगी बॉलीवुड में एक और धमाकेदार एंट्री

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -