वृषभ राशिवालों का दिन है बहुत बुरा, झेलने पड़ सकते हैं यह प्रकोप
वृषभ राशिवालों का दिन है बहुत बुरा, झेलने पड़ सकते हैं यह प्रकोप
Share:

राशिफल पढ़ने का इंतज़ार सभी को होता है. जैसे ही सुबह होती है सभी अपना राशिफल देखने के लिए उत्सुक रहते हैं क्योंकि बहुत से लोगों की दिनचर्या उसी से शुरू होती है. ऐसे में आज हम लाए हैं आज का राशिफल. देखिए क्या है आज आपकी किस्मत में.

मेष - आज आपके रचनात्मक कार्य सफल रहेंगे साथ ही किसी आनंदोत्सव में भाग लेने का अवसर मिलेगा. आज आपकी यात्रा मनोरंजक रहेगी और वरिष्ठ व्यक्तियों का मार्गदर्शन प्राप्त होगा. आज व्यवसाय ठीक चलेगा और आपको लाभ होगा.


वृषभ - आज आपके घर में विवाद की स्‍थिति उत्पन्न हो सकती है ध्यान रहे वाहन व मशीनरी के प्रयोग में सावधानी रखें. आज आप लेन-देन में भी सावधानी रखें साथ ही जोखिम व जमानत के कार्य टालें. आज का दिन बहुत बुरा है तो अपनों से संबंध बिगड़ सकते हैं.


मिथुन - आज का दिन आपके लिए शुभ है और आज आपको मेहनत का फल पूरा-पूरा मिलेगा. आज आपका मान-सम्मान बढ़ेगा और आपको कार्यसिद्धि से प्रसन्नता रहेगी. आज आपकी यात्रा मनोरंजक रहेगी साथ ही निवेश लाभदायक रहेगा.


कर्क - आज आपके पुराने मित्र व संबंधियों से मुलाकात होगी और आपको उत्साहवर्धक सूचना प्राप्त होगी. आज आपका स्वास्थ्य कमजोर रहेगा इसी के साथ आपके वरिष्ठजन मार्गदर्शन करेंगे.

सिंह - आज आपको भेंट व उपहार की प्राप्ति होगी साथ ही घरेलू कार्य से यात्रा हो सकती है. आज आपको मनोरंजन के मौके मिलेंगे और मन की प्रसन्नता बनी रहेगी. आज आप पर आलस्य हावी होगा और बुद्धि का प्रयोग लाभ में वृद्धि करवाएगा. 

कन्या - आज आपकी यात्रा में जल्दबाजी से हानि संभव है. आप विवाद को बढ़ावा न दें और कीमती वस्तुएं संभालकर रखें. आज आपका व्यवसाय ठीक चलेगा और मित्र व संबंधियों से मेलजोल बढ़ेगा.


तुला - आज आपको डूबी हुई रकम प्राप्त हो सकती है और कर्ज में कमी तथा पूंजी में इजाफा हो सकता है. आज आपको वैवाहिक प्रस्ताव मिल सकता है और साथ ही व्यस्तता रहेगी. आज आप आराम नहीं कर पाएंगे. 


वृश्चिक- आज आपके कार्यस्थल पर परिवर्तन संभव है और योजना भलीभांति पूर्ण होगी. आज आपको आय के नए स्रोत प्राप्त हो सकते हैं और वरिष्ठजन मार्गदर्शन तथा सहयोग देंगे जो लाभकारी होगा.

धनु - आज आपको चोट व दुर्घटना से बचना होगा और थकान रहेगी. आज आपको सामाजिक कार्यक्रम में भाग लेने का अवसर प्राप्त होगा और आपकी यात्रा मनोरंजक रहेगी. आज आप अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें.


मकर - आज आपको चोट, चोरी व विवाद आदि से हानि संभव है और आज नए काम में सोच-समझकर हाथ डालें. आज आपका भाईयों से मतभेद हो सकते हैं. आज व्यवसाय ठीक चलेगा लेकिन फिर भी चिंता बनी रहेगी.

कुम्भ - आज आपके बाहरी सहयोग से रुकते काम बनेंगे. आज वरिष्ठजनों का सहयोग व मार्गदर्शन प्राप्त होगा और वैवाहिक प्रस्ताव मिल सकता है. आज आपकी मनोरंजक यात्रा होगी.


मीन - आज आपकी उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे और संपत्ति के बड़े सौदे बड़ा लाभ दे सकते हैं. आज वरिष्ठजन सहयोग करेंगे तथा परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी.

आज हो सकता है इन राशिवालों का एक्सीडेंट, इन्हे होने वाला है धनलाभ

सिंह राशिवालों को आज आ सकती है कानूनी बाधा, इस राशिवालों का होगा प्रमोशन

आज मकर राशि वालों को कंपनी में मिल सकता है प्रमोशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -