आज मकर राशि वालों को कंपनी में मिल सकता है प्रमोशन
आज मकर राशि वालों को कंपनी में मिल सकता है प्रमोशन
Share:

राशिफल से लोग अपने दिन की शुरुआत करते हैं ऐसे में अगर राशिफल सही हो तो सभी को आनंद आता है और अगर राशिफल में कुछ भी बुरा हो तो लोग हैरान परेशान हो जाते हैं लेकिन फिर भी लोग दिन की शुरुआत राशीफल के साथ ही करते हैं. ऐसे में आज हम बताने जा रहे हैं आज यानी 13 अक्टूबर का राशिफल. 

मेष -  आज इस राशि वाले लोगों को कोई दुखभरा समाचार मिल सकता है इसी के साथ आज आपके उत्साह में कमी रहेगी और आज आप अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें. आज आपके स्वाभिमान को चोट पहुंच सकती है साथ ही आपका कोई पुराना रोग उभर सकता है.


वृषभ - आज इस राशि के लोगों के थोड़े प्रयास से ही कार्यसिद्धि होगी और आपकी कार्यप्रणाली की प्रशंसा होगी. आज आपके निवेश लाभदायक होंगे और आपकी व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगी. आज आपको वरिष्ठजनों का सहयोग प्राप्त होगा.


मिथुन - आज इस राशि के लोगों की पुराने मित्र व संबंधियों से मुलाकात होगी. आज आपको शुभ समाचार प्राप्त होंगे. आज आप अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें, आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. आज निवेश करें शुभ रहेगा. आज परिवार में तनाव रह सकता है.


कर्क - आज इस राशि के लोगों को अप्रत्याशित लाभ हो सकता है, जोखिम न लें. आज आप बेरोजगारी दूर करने के प्रयास सफल रहेंगे और व्यावसायिक यात्रा लाभदायक रहेगी.


सिंह - आज इस राशि के लोगों के अप्रत्याशित खर्च सामने आएंगे और आपका कोई पुराना रोग उभर सकता है. आपको कुसंगति से हानि होगी और व्यवसाय ठीक चलेगा.


कन्या - आज इस राशि के लोग बकाया वसूली के प्रयास सफल रहेंगे. आपकी व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगी और नौकरी में अधिकारी वर्ग प्रसन्न रहेगा.आज आपका निवेश लाभदायक रहेगा और आपको भाग्य का साथ मिलेगा.


तुला - आज इस राशि के लोगों की नई योजना बनेगी साथ ही कार्यप्रणाली में सुधार होगा. आज प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी आपके रुके काम पूर्ण होंगे. आज आपके मन में प्रसन्नता बनी रहेगी लेकिन स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

वृश्चिक - आज इस राशि के लोगों की धर्म-कर्म में रुचि रहेगी और कानूनी अड़चन दूर होकर लाभ की स्थिति बनेगी. आज आप उत्तेजना पर नियंत्रण रखें और जोखिम उठाने का साहस करें. आज आपको आय के नए स्रोत प्राप्त हो सकते हैं. आपका शुभ समय शुरू हो चुका है.

धनु - आज इस राशि के लोगों को चोट व दुर्घटना से बचन होगा और आज कोई बड़ा नुकसान हो सकता है. आज आपको तनाव रहेगा और आपका कोई पुराना रोग उभर सकता है.


मकर - आज इस राशि के लोगों को वैवाहिक प्रस्ताव प्राप्त हो सकता है इसी के साथ आज मित्र व संबंधियों से लाभ होगा. आज आपके कोर्ट व कचहरी के काम निबटेंगे और नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है.


कुम्भ - आज इस राशि के लोगों के भूमि व भवन की खरीद-फरोख्त हो सकती है इसी के साथ आज रोजगार प्राप्ति के प्रयास सफल रहेंगे. आज इस राशि के लोगों के आय में वृद्धि होगी और उनका निवेश शुभ रहेगा.


मीन - आज इस राशि के लोगों को पार्टी व पिकनिक का आनंद मिलेगा. आज आपकी नौकरी में काम का दबाव अधिक हो सकता है और आपकी आय में वृद्धि होगी.

वृश्चिक राशिवालों के साथ आज हो सकती है दुर्घटना, होगी कन्या राशिवालों की आय वृद्धि

आज वृषभ राशिवालों से जुदा हो सकता है उनका प्यार, कन्या राशिवालों को होगा नुकसान

आज मिथुन राशिवालों को लग सकता है बड़ा झटका, बनते काम बिगड़ने के आसार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -