आज हो सकता है इन राशिवालों का एक्सीडेंट, इन्हे होने वाला है धनलाभ
आज हो सकता है इन राशिवालों का एक्सीडेंट, इन्हे होने वाला है धनलाभ
Share:

राशिफल से लोग अपने दिन की शुरुआत करते हैं ऐसे में अगर राशिफल सही हो तो सभी को आनंद आता है और अगर राशिफल में कुछ भी बुरा हो तो लोग हैरान परेशान हो जाते हैं लेकिन फिर भी लोग दिन की शुरुआत राशीफल के साथ ही करते हैं. ऐसे में आज हम बताने जा रहे हैं आज यानी 15 अक्टूबर का राशिफल. 

मेष - आज आपको  पार्टी व पिकनिक का आनंद मिलेगा साथ ही आपके बौद्धिक कार्य सफल रहेंगे. आज आपके कार्य में आसानी रहेगी और आपका समय आनंद से बीतेगा. आज आपको लाभ में वृद्धि होगी लेकिन सावधानी रखे.

वृषभ - आज आपको चोट व दुर्घटना से हानि संभव है और आज आप जल्दबाजी से बचें. आज आपका अपने भाइयों से विवाद हो सकता है और आज आप अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें. आज आपके उच्चाधिकारी संतुष्ट नहीं होंगे.

मिथुन - आज आपके प्रयास सफल रहेंगे और रुके कार्य बनेंगे. आज आपको चारों तरफ से प्रशंसा मिलेगी और आज कार्य के लिए बाहर जाना पड़ सकता है. आज कार्य में बेहतरी तथा परिवार में खुशी का माहौल रहेगा.


कर्क - आज आपके घर अतिथियों का आगमन होगा और आज उन पर व्यय होगा. आज आपको शुभ समाचार प्राप्त होंगे और परिवार में बेवजह तनाव रह सकता है. आज आप अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें.

सिंह - आज आपकी बेरोजगारी दूर होगी और आपको अप्रत्याशित लाभ हो सकता है. आज व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगी साथ ही आज भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा. आपको आज शारीरिक कष्ट संभव है ध्यान रखे विवेक का प्रयोग लाभ में वृद्धि करेगा तो विवेक से काम लें.

कन्या - आज आपकी वाणी पर नियंत्रण रखें और यात्रा में सावधानी रखें. आज आपकी आवश्यक वस्तुएं गुम हो सकती हैं. आज आपका फालतू खर्च होगा और आप बेवजह परेशानी में आ सकते है. आज आपका काम में मन नहीं लगेगा.

तुला - आज आपको जीवनसाथी से सहयोग प्राप्त होगा और बकाया वसूली के प्रयास सफल रहेंगे. आज आपका कामकाज ठीक चलेगा और आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. आज आपको आय के नए स्रोत प्राप्त हो सकते हैं.


वृश्चिक- आज आपकी नई योजना बनेगी और आपकी कार्यप्रणाली में सुधार होगा. आज आपके नए अनुबंध हो सकते हैं साथ ही स्थायी संपत्ति से लाभ के योग हैं. आज आपके रोजगार में वृद्धि होगी और लेन-देन में सावधानी रखें.


धनु - आज आपकी भ्रम की स्थिति बन सकती है साथ ही चोट व रोग से बाधा संभव है. आज आपकी अध्यात्म में रुचि बढ़ेगी और देव दर्शन हो सकता है. आज आपका व्यवसाय ठीक चलेगा और राजकीय बाधा दूर होकर लाभ की स्थिति बनेगी.

मकर - आज आप वाहन व मशीनरी के प्रयोग में लापरवाही न करें और दूसरों के व्यवहार में सावधानी रखें. आज आपके बनते काम बिगड़ सकते हैं और पार्टनरों से मतभेद हो सकता है. आज आपकी कीमती वस्तुएं संभालकर रखें.

कुम्भ - आज आपको कुसंगति से हानि होगी और प्रेम-प्रसंग में अनुकूलता रहेगी. आज आपके कोर्ट व कचहरी के काम निबटेंगे और आय में वृद्धि होगी. आज आपको घर-बाहर प्रसन्नता मिलेगी. आज सुख के साधन जुटेंगे.


मीन - आज आपकी भूमि व भवन के खरीद-फरोख्त की योजना बनेगी और आपकी बेरोजगारी दूर होगी. आज परीक्षा व साक्षात्कार आदि में सफलता मिलेगी और कार्य में बेहतरी तथा परिवार में खुशी का माहौल रहेगा.

सिंह राशिवालों को आज आ सकती है कानूनी बाधा, इस राशिवालों का होगा प्रमोशन

आज मकर राशि वालों को कंपनी में मिल सकता है प्रमोशन

वृश्चिक राशिवालों के साथ आज हो सकती है दुर्घटना, होगी कन्या राशिवालों की आय वृद्धि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -