ALTBalaji की सीरीज 'द टेस्ट केस' ने किया धमाल
ALTBalaji की सीरीज 'द टेस्ट केस' ने किया धमाल
Share:

अपने बेहतरीन अभिनय के लिए पहचानी जानी वाली अभिनेत्री निम्रत कौर इन दिनों अपने आने वाले शो 'द टेस्ट केस' को लेकर सुर्खियों में है. हाल ही में खबर आई है कि, 'द टेस्ट केस' 26 जनवरी 2018 को ALTBalaji के एप और वेब साइट पर लॉन्च किया गया है. ख़ास बात यह है कि, जैसे ही इसे लॉन्च किया गया वैसे ही दर्शको ने काफी पसंद किया. यही नहीं बल्कि, इस शो का कॉन्सेप्ट, स्टोरीलाइन, डायरेक्शन और परफॉर्मेंस को क्रिटिक्स रिव्यू में स्पेशल मेंशन मिला है.

इसके अलावा इस शो के जरिए #WomenInGreen कैम्पेन शुरू किया गया है जो देश की रक्षा में तैनात महिलाओं की बहादुरी को एक ट्रिब्यूट है. इस शो में निम्रत कौर, कैप्टन शिखा शर्मा की भूमिका में है. निम्रत कौर के अलावा भी अतुल कुलकर्णी, राहुल देव, मानित जौरा, अनूप सोनी, समीर कोच्चर, अक्षय ओबेरॉय और जूही चावला जैसे बड़े स्टार है. वही इसे विनय वैकुल ने डायरेक्ट किया है. आप 'द टेस्ट केस' ALTBalaji के एप और वेबसाइट पर देख सकते है.

बताना चाहेंगे कि, निम्रत कौर ने अपने करियर की शुरुआत इंग्लिश फिल्म 'वन नाइट विद द किंग' से की थी. इसके बाद वह फिल्म 'द लंचबॉक्स' में नजर आई जिसमे उनके अभिनय को खूब सराहा गया. इसके बाद निम्रत कौर कई फिल्मों में नजर आई और उन्होंने खुद को बॉलीवुड दुनिया में सफल अभिनेत्री के रूप में स्थापित कर लिया.

ये भी पढ़े

कलाकारों की शानदार एक्टिंग ने इस फिल्म को बनाया और भी ख़ास

'बाजीराव मस्तानी' को टक्कर देकर आगे निकली 'पद्मावत'

बॉक्सिंग फाइनल: मैरीकॉम सहित 8 भारतीयों ने जीते गोल्ड मेडल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -