परीक्षा देने से मना करा तो 9वी की छात्रा ने की आत्महत्या
परीक्षा देने से मना करा तो 9वी की छात्रा ने की आत्महत्या
Share:

बरेली। शहर में14 साल की छात्रा के पंखे से लटककर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। साक्षी 9वी कक्षा की छात्रा थी। फीस जमा न होने के कारण  छात्रा को परीक्षा में नहीं बैठने दिया गया। साक्षी के पिता आर्थिक स्थिति खराब होने के कारण फीस भरने में असमर्थ थे। 

छात्रा के पिता ने बताया की वह एक ऑटो चालक है। आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने के कारण बेटी की फीस जमा नहीं कर सके । और दूसरी तरफ सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज की ऒर से छात्रा पर फीस जमा करने का दबाव डाला जा रहा था। जब साक्षी ने यह बात घर पर बताई तो उसके पिता ने कॉलेज में बात करके  अप्रेल तक फीस भरने की मोहलत मांगी। 

बताया गया की छात्रा का जिस दिन पेपर था। उस दिन फीस न जमा होने के कारण उसे परीक्षा देने से मना कर दिया। और स्कूल से बाहर निकाल दिया गया इस बात के दबाव में साक्षी ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। 14 साल की बेटी की मौत के बाद पूरा परिवार सदमे में था। छात्रा का भाई और पिता एक ही कमरे में थे। और माँ अलग कमरे में कुछ काम कर रही थी। इसी दौरान साक्षी ने दूसरे कमरे में जा कर साड़ी का फंदा बना कर आत्महत्या कर ली। एसपी राहुल भाटी द्वारा बताया गया है की शव को पोस्मॉर्टम के लिए भेज दिया गया है ,रिपोर्ट आने के बाद इसका कारण पता चल पायेगा। 

संपत्ति के लिए कलियुगी बेटे ने घोंटा माँ का गला, करंट से झुलसाकर हुआ फरार

जिन्होंने कश्मरी पंडितों को बेघर किया, क्या उनपर अल्लाह का कहर नहीं बरसेगा- गवर्नर आरिफ मोहम्मद खान

सरकारी योजनाओं को लेकर CM धामी ने किया ये बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -