97 साल की वृद्ध के साथ रिश्तेदार ने की ऐसी हरकत कि...
97 साल की वृद्ध के साथ रिश्तेदार ने की ऐसी हरकत कि...
Share:

आए दिन आने वाली अपराध की भयावह घटनाओं के कारण आजकल सभी सहमे हुए रहते हैं. ऐसे में हाल ही में भी एक ऐसी अपराध की घटना सामने आई है जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं. जी दरअसल यह घटना उत्तर पश्चिमी दिल्ली के मौर्या एनक्लेव इलाके की है जहाँ एक 97 वर्ष की बुजुर्ग महिला के साथ कथित तौर पर उनके ही एक रिश्तेदार ने लूटपाट की और फिर बाद में उनकी गला दबाकर हत्या कर दी.

बाद में पुलिस ने इस मामले में बात की और बताया कि यह घटना बीते रविवार और सोमवार की बीच रात की है और इस घटना में जो बात सामने आई वो यह थी की पीतमपुरा निवासी महिला नथिया रविवार से लापता थीं जिसके बाद उनके बेटे ने मौर्या एनक्लेव पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी. आगे पुलिस ने बात की और बताया कि अब महिला के शव को बरामद कर लिया गया है और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भेज दिया गया है इसी के साथ ही इस मामले में जांच के दौरान मृतका के रिश्तेदार से बहुत ही कड़ाके तरह से पूछताछ की गई तो उसने घटना को अंजाम देना स्वीकार कर लिया है.

आरोपी के पास से बुजुर्ग महिला के कानों की बाली और चांदी की चूडियां बरामद हुई हैं और उसने लालच में आकर यह सब किया था. आज के समय में रिश्तेदारों पर भी यकीन करने का समय नहीं है कब, कहाँ, कैसे, और क्या हो जाए कुछ खबर नहीं होती है.

रात में माता-पिता संग सो रहीं थीं दो मासूम बच्चियां, उठा ले गया रिश्तेदार और फिर...

महिला को कहा- 'एक रात के लिए आ जाओ बस वरना पोर्न...'

40 साल की टीचर को बच्चे से संबंध बनाने में आता था मजा, लेकर भाग गई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -