दस साल बाद एक बार फिर परदे पर नजर आएगी चंद्राकार लक्ष्मण
दस साल बाद एक बार फिर परदे पर नजर आएगी चंद्राकार लक्ष्मण
Share:

10 से ज्यादा वर्षों से फिल्मों और धारावाहिकों से दूर रहने वाली अभिनेत्री चंद्रन लक्ष्मण ने अब एक मलयालम फिल्म साइन कर दी है। इसके साथ ही अभिनेत्री एमआर अजयन निर्देशित 'द घोस्ट राइटर' के साथ अपनी दूसरी पारी बना रही है। इसके अलावा असली लेखकअभिनेता इन्द्रासन आगामी फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे जो कि फ्रंटलाइन 369 के बैनर तले रवि मेनन द्वारा निर्मित है। वहीं इसकी छायांकन एमडी सुकुमारन और संपादन सोराज द्वारा किया गया है। संगीत विभाग का संचालन उन्नीकृष्णन पाकनकर कर रहे हैं, जबकि सुधीर बाबू गीतों की कलम चलाएंगे।

इसके साथ ही भूत लेखक फिल्मचंद्रा ने सोशल मीडिया पर अपनी उत्तेजना साझा की और लिखा, " हे लोग !! मेरी नई फिल्म 'घोस्ट राइटर' आज से शुरू हो रही है..जो एक भावुक लोगों की टीम है, जो सिनेमा से प्यार करते हैं..एक ऐसी भूमिका जो मैंने पहले कभी नहीं संभाली है। इसके साथ ही जाहिर है मैं सभी अधिक उत्साहित हूं..मैं भी थोडुपुझा में शूटिंग के लिए रोमांचित हूं जहां हमारी कुछ पसंदीदा फिल्में जैसे कि द्रिशम, कथापयंबोल और कई अन्य की शूटिंग की गई थी। 

केरल के हॉलीवुड के रूप में जाना जाता है, यह ऐसे प्यार करने वालों के लिए एक प्यारी जगह है। वहीं इतने सारे वर्षों के बाद भी आज सभी प्यार के लिए अभिभूत हैं, मुझे शिमलाम में नहीं देखा गया है .. कभी मुझे एक अभिनेता बनाने के लिए यूनिवर्स के लिए महान है क्योंकि मैंने हमेशा अपने दर्शकों से बहुत प्यार और समर्थन का अनुभव किया है..आपको धन्यवाद !! " चंदा लक्ष्मण ने रोक हिंसा ’,   चक्रम’,   बलराम बनाम तारादास ’और हक़  पचकुथिरा’ जैसी फिल्मों में उल्लेखनीय भूमिकाएँ निभाई हैं। इसके साथ ही सुपरहिट 'कधलीका नेरम इलाई "सीरियल में एक चुलबुली लड़की के रूप में मुख्य भूमिका निभाने के बाद अभिनेत्री का तमिलनाडु में बहुत बड़ा फैन बेस भी है, जो एक बड़ी हिट बन गई! 

कोरोना वायरस के कारण ममूटी की फिल्म 'द प्रीस्ट' की शूटिंग में आयी रूकावट

बिगबॉस से बेघर होने के बाद जाजला मदससेरी ने राजिथ कुमार के लिए कही ऐसी बात

बिग बॉस मलयालम: राजित कुमार को गिरफ्तार करने की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -