केरल में कोरोना के 903 नए मामले आए सामने, 21 हजार के पार पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा
केरल में कोरोना के 903 नए मामले आए सामने, 21 हजार के पार पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा
Share:

तिरुवनंतपुरम: बुधवार को केरल में 903 और लोगों में कोरोना संक्रमण पाया गया है. जिनमें से तीस स्वास्थ्य कर्मी शामिल हैं. इसके साथ ही राज्य में कुल मरिजों का आंकड़ा 21 हजार के पार यानी कि 21,797 हो गया है. प्रदेश में कोरोना से 1 और मौत दर्ज होने के साथ राज्य में इस महामारी से जान गवांने वालों का कुल आंकड़ा 68 हो गया है. केरल की स्वास्थ्य मंत्री के के शैलजा ने एक विज्ञप्ति में इस बारें में बताया कि इस वक्त 10,351 मरीजों का इलाज चल रहा हैं जबकि 11,369 मरीज स्वस्थ हो गए हैं जिनमें से 641 मरीजों को बुधवार को स्वस्थ होने के बाद हॉस्पिटल से छुट्टी दी गई.

उन्होंने बताया कि मंगलवार को 1,167 नए केस आने के बाद बुधवार को नए मरिजों के आंकड़ें में आंशिक कमी आई. शैलजा ने आगे बताया कि तिरुवनंतपुरम जिले में अब तक सबसे ज्यादा  3,023 कोरोना मरीज सामने आए हैं और बुधवार को भी यहां सबसे ज्यादा 213 नए केस सामने आए. जिनमें से 138 कोरोना मरीजों के कांटेक्ट में आने के कारण संक्रमित हुए.  

 स्वास्थ्य मंत्री ने आगे बताया कि तिरुवनंतपुरम के अलावा कोल्लम में 84, मलाप्पुरम में 87, एर्नाकुलम में 83, कोझिकोड में 67, पथनमथिट्टा में 54, पलक्कड-कासरगोड में 49-49 नारे केस सामने आए है. प्रदेश में कोरोना संक्रमण से मरने वालों का आंकड़ा 68 पहुंच गया है. शैलजा ने बताया कि जिन लोगों के बुधवार को कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है उनमें से 90 विदेश से लौटे थे जबकि 71 दूसरे प्रदेशों से केरल आए हैं.  

हिमाचल प्रदेश: मां-बेटी के बाद परिवार के 3 और लोग निकले कोरोना संक्रमित

मराठी जगत के इस मशहूर एक्टर ने की आत्महत्या, बंगले में मिला शव

पूर्व मंत्री कोप्पना मोहन राव का निधन, स्थानीय नेताओं ने व्यक्त किया शोक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -