मराठी जगत के इस मशहूर एक्टर ने की आत्महत्या, बंगले में मिला शव
मराठी जगत के इस मशहूर एक्टर ने की आत्महत्या, बंगले में मिला शव
Share:

मराठी एक्टर आशुतोष भाकरे को लेकर एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल उन्होंने आत्महत्या कर ली है. आपको बता दें कि आशुतोष 32 साल के थे. वहीं उन्होंने कथित तौर पर महाराष्ट्र के नांदेड़ स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. पुलिस का कहना है आशुतोष का शव नांदेड़ स्थित उनके बंगले में लटका हुआ पाया गया है.

जी दरअसल आशुतोष एक महीने पहले नांदेड़ में गए थे. वहीं इस समय मराठी फिल्म इंडस्ट्री में आशुतोष के निधन के बाद से शोक की लहर है सभी शोक में डूबे हुए हैं. वहीं केवल इंडस्ट्री के लोग ही नहीं बल्कि आशुतोष के अचानक चले जाने से फैंस सदमे में हैं. जी दरअसल आशुतोष ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया इस बारे में अब तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है. आपको हम यह भी बता दें कि आशुतोश फिल्म और टीवी एक्ट्रेस मयुरी देशमुख के पति थे. 21 जनवरी 2016 में मयुरी और आशुतोष ने शादी की थी. दोनों उस समय शादी के बंधन में बंधे थे. आए दिन दोनों के फोटोज सामने आते थे.

जी दरअसल दोनों की बॉन्डिंग काफी शानदार थी. दोनों का नांदेड़ के गणेश नगर इलाके में एक बंगला था और कुछ दिनों पहले ही दोनों अपने घर आए थे. आपको हम यह भी बता दें कि आशुतोष इंडस्ट्री में काफी मशहूर एक्टर थे. आप सभी ने उन्हें Ecchar Tharla Pakka नाम की फिल्म में देखा होगा. जी दरअसल इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था. अब बात करें मयुरी की तो वह भी मराठी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस हैं. आप सभी ने उन्हें सीरियल Khulta Kali Khulena में देखा होगा.

इस रक्षाबंधन अपने भाई को खिलाएं ये स्वादिष्ट मिठाई

चाय और कॉफी के साथ लीजिए इस टेस्टी स्पंज केक का मजा, जानें सरल विधि

इन सरल तरीकों से घर पर बनाएं केरला का व्हाइट अप्पम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -