पूर्व मंत्री कोप्पना मोहन राव का निधन, स्थानीय नेताओं ने व्यक्त किया शोक
पूर्व मंत्री कोप्पना मोहन राव का निधन, स्थानीय नेताओं ने व्यक्त किया शोक
Share:

पूर्वी गोदावरी : हाल ही में फिर एक बार बड़ी खबर आई है. जी दरअसल पूर्व मंत्री व वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के नेता कोप्पना मोहन राव ने अंतिम सांस ली है. उनका निधन 75 साल की उम्र में हो गया. मिली जानकारी के मुताबिक पूर्वी गोदावरी जिले के काकीनाडा स्थित एक निजी अस्पताल में बीते बुधवार को उन्होंने अंतिम सांस ली है. अब उनकी मौत हो चुकी है. बताया जा रहा है वह बीते काफी समय से बीमार चल रहे थे. उनकी हालत ठीक नहीं थी.

आपको बता दें कि कोप्पना मोहन राव जिले के पीठापुरम विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से दो बार 1978 और 1989 में कांग्रेस पार्टी की टिकट पर विधायक बन चुके थे. केवल इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री कोट्ला विजयभास्कर रेड्डी के कैबिनेट में बतौर वनमंत्री के रूप में भी काफी समय तक कार्यभार संभाला था.

इसी के साथ बीते कुछ सालों से कोप्पन मोहन राव पीठापुरम में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के लिए कार्यरत थे. वह काम में कभी ढील नहीं देते थे. कार्यप्रणाली के मामले में वह काफी बेहतरीन थे. हाल ही में उनके निधन के बारे में जानने के बाद स्थानीय विधायक पेंडेम दोरबाबू सहित वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के स्थानीय नेताओं ने शोक व्यक्त किया है. सभी बहुत दुखी हैं.

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर का बड़ा बयान, कहा-34 वर्ष पश्चात् शिक्षा नीति में किए गए परिवर्तन

मोदी मंत्रिमंडल ने दी नई शिक्षा नीति को अनुमति

जे पी नड्डा ने बांधे प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह की तारीफों के पूल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -