इंदौर : माँ की आदतों से परेशान होकर नौ साल का बच्चा पहुंचा कोर्ट
इंदौर : माँ की आदतों से परेशान होकर नौ साल का बच्चा पहुंचा कोर्ट
Share:

इंदौर : एक बच्चे ने अपनी माँ पर आरोप लगाए की मेरी माँ तांत्रिक क्रियाओं के लिए मेरा खून चढ़ाने की कोशिश करती थी. खबर के अनुसार मध्यप्रदेश के इंदौर की ड्रिस्ट्रिक्ट कोर्ट 9 साल के एक बच्चे की पीटिशन पर सुनवाई करने को तैयार हो गई है। कोर्ट ने इस दौरान पहली सुनवाई में बुधवार को आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करने का आदेश दिया और उन्हें 14 सितंबर को पेश होने को कहा। आरोप लगाने वाले बच्चे हिमांशु बैरवा ने कहा, ''पिछले साल मई में नाना, नानी, मामा और मौसी मेरे घर आए और कहा कि ननिहाल में पैसा गड़ा है। एक तांत्रिक ने बताया है कि उसे निकालने के लिए किसी नाबालिग लड़के का खून चढ़ाना होगा। मां राजी हो गई, लेकिन दादी ने आपत्ति की।

इसके बाद ननिहाल के लोग चले गए। कुछ दिन बाद वे माफी मांगने लगे और मुझे ले जाने की जिद की। दादी ने कुछ समय के लिए मुझे ननिहाल भेज दिया। अमावस्या वाले दिन ननिहाल के लोगों ने तांत्रिक पूजा की और खून निकालने के लिए मेरे हाथ में सुई लगाई। चिल्लाने पर मेरी पिटाई की। मैं बेहोश हो गया। इस कारण वे खून निकाल नहीं सके। बाद में वे मुझे दादी और पापा के पास छोड़कर भाग गए। बच्चे ने आगे अपनी जानकारी में बताया की माँ हमेशा से ही घर में तांत्रिक क्रियाएं किया करती थी इस दौरान घर में अक्सर डेढ़-दो घंटे तक माँ आग में नींबू, शराब, अंडा वगैरह डालती थी।

माँ जब यह सबकुछ करती थी तो उस दौरान धुएं की वजह से सांस लेने में दिक्कत होती थी व आंखों में जलन भी होती थी। माँ की इस हरकत से हिमांशु व उसकी दादी परेशान हो चुके थे. हिमांशु ने अपनी दादी कमलाबाई के जरिए मां सपना के खिलाफ पीटिशन दायर की। कोर्ट ने यह मामला जांच के लिए महिला और बाल विकास अधिकारी को दिया था। महिला और बाल विकास अधिकारी की रिपोर्ट में बताये गए आरोपों की पुष्टि होने के बाद कोर्ट ने आगे की कार्रवाई की। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -