दुखद हादसा: नदी में गिरी कार, 4 महिलाओं समेत 9 लोगों की मौत
दुखद हादसा: नदी में गिरी कार, 4 महिलाओं समेत 9 लोगों की मौत
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के रामनगर में आज शुक्रवार को ढेला नदी में तेज बहाव के चलते एक दर्दनाक हादसा हो गया है। यहाँ पर्यटकों से भरी एक ERTIGA कार नदी में पलट गई। इस हादसे में 9 लोगों की जान चली गई, वहीं राहत-बचाव कार्य में एक लड़की को नदी से सुरक्षित निकाल लिया गया है। कुमाऊं रेंज के DIG आनंद भरण ने हादसे की जानकारी देते हुए बताया है कि सुबह से हो रही भारी बारिश के कारण नदी उफान पर थी और पानी सड़कों के ऊपर से बह रहा था। जिसके कारण हादसा हो गया।

बता दें कि हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस, प्रशासन और रेसक्यू टीम मौके पर पहुंची। वहीं, नदी में गिरी ERTIGA कार को ट्रैक्टर की मदद से बाहर निकालने की कोशिश की गई। जानकारी के अनुसार, इस गाड़ी में कुछ स्थानीय लोग भी शामिल थे। हादसे में नदी से जिंदा निकाली गई एक लड़की को उपचार के लिए रामनगर सरकारी अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है।

बताया जा रहा है कि गाड़ी में 4-5 लड़कियां भी सवार थीं। इस हादसे में जान गंवाने वाले 8 लोग पंजाब के पटियाला से हैं। इसमें 5 पुरुष और 3 महिलाएं शामिल हैं। वहीं 2 अन्य महिलाएं रामनगर की रहने वाली बताई जा रही हैं। जिनमें से एक की जान गई है और एक को सुरक्षित बचा लिया गया है। फ़िलहाल पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है और जांच शुरू कर दी है। 

पेरिस में निर्धारित हरित लक्ष्यों को हासिल करेगा भारत: भूपेंद्र यादव

सीबीआई ने लाइफ मिशन मामले में स्वप्ना सुरेश को नोटिस जारी किया

मोहम्मद ज़ुबैर को मिली अंतरिम जमानत, लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने रखी ये शर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -