86 पदाधिकारियों ने 'AAP' पार्टी को कहा अलविदा
86 पदाधिकारियों ने 'AAP' पार्टी को कहा अलविदा
Share:

अमृतसर : इन दिनों आम आदमी पार्टी के सितारे गर्दिश में है. दिल्ली में मंत्री संदीप के सेक्स स्केंडल से जूझ रही आप पार्टी को सोमवार को पंजाब में फिर बड़ा झटका लगा. अमृतसर जोन के प्रभारी गुरिदर सिंह बाजवा समेत 86 पदाधिकारियों ने पार्टी को अलविदा कह दिया. आप पदाधिकारियों की ओर से इस्तीफा देने की घोषणा बाजवा ने इन सभी पदाधिकारियों के साथ बैठक के बाद की.

इस बारे में बाजवा ने दावा करते हुए बताया कि बठिंडा, आनंदपुर साहिब, जालंधर, गुरदासपुर आदि समेत सभी 13 जोन के वरिष्ठ पदाधिकारी भी अपना इस्तीफा हाई कमान को भेज देंगे. इस्तीफा देने वालों में पांच राज्य स्तरीय पदाधिकारी, 11 विभिन्न विंगों के जोनल इंचार्ज, 34 सेक्टर इंचार्ज और 36 सर्कल इंचार्ज शामिल हैं.

अपनी अगली योजना की जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि मंगलवार से पार्टी के नेता सुच्चा सिंह छोटेपुर पंजाब यात्रा शुरू कर रहे हैं. इसके बाद ही कार्यकर्ताओं की राय से या तो नई पार्टी गठित की जाएगी या फिर सिद्धू व बैंस ब्रदर्स के फ्रंट के साथ समझौता किया जाएगा, लेकिन किसी भी कीमत पर कांग्रेस या फिर अकाली दल में न तो शामिल होंगे और न ही इन पार्टियों के साथ गठबंधन किया जाएगा.

बाजवा ने तो यहाँ तक कहा कि जल्द ही और पदाधिकारी इस्तीफा देंगे. स्थानीय नेताओं के अनुसार जिन 32 उम्मीदवारों को टिकट मिला है, उनमें से 25 टिकट संदिग्ध हैं. दरअसल पंजाब के लोग दिल्ली से भेजे गए 52 ऑब्जर्वरों का हर जगह विरोध करेंगे. उन्होंने आप के राज्य कन्वीनर गुरप्रीत सिंह घुग्गी को कमजोर कन्वीनर बताया, जबकि आम आदमी पार्टी के अमृतसर दक्षिण से उम्मीदवार डॉ. इंद्रबीर सिंह निज्जर व अटारी से उम्मीदवार जसविंदर सिंह जहांगीर ने कहा कि गुरिदर बाजवा के पार्टी नेतृत्व पर लगाए आरोप झूठे व बेबुनियाद हैं.

दिल्ली पुलिस ने थमाया CM केजरीवाल को नोटिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -